Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। रेलवे प्रशाशन कि बड़ी लापरवाही, गरीबो को मिलने वाले दर्जनों LPG घरेलू सिलेंडर से सरे आम बना रहे सड़क।

    रिपोर्ट-सै० आसिफ हुसैन ज़ैदी

    बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया से रेलवे प्रशाशन कि बड़ी लापरवाही की भयावह लाइव तस्वीर आई सामने, आग के गोलों से खेल रहा रेलवे प्रशाशन। गरीबो को मिलने वाले दर्जनों LPG घरेलू सिलेंडर से सरेआम सहर के बीचों बीच रेलवे के ठेकेदार बना रहे है सड़क हो सकता है बड़ा हादसा । रेलवे के GM ने दिए जांच के आदेश।

    GM रेलवे

    बड़े हादसे को दावत देती यह लाइव तस्वीरें बलिया के रेलवे विभाग के सेक्शन इंजीनियर के आफिस के सामने की है ।जहां सरेआम बीच सड़क पर दर्जनों इन्डियन LPG घरेलू सिलिंडर से पाईप लाइन के जरिये सड़क बनाने वाली मिक्सर प्लांट चलाया जा रहा है।वह भी अनस्किलड मजदूर से जो सिलेंडर के निचे से आग जलाकर सिलिंडर का इस्तमाल कर रहे है ।शायद उन्हें नही पता कि अगर सिलेंडर फटा तो कितने लोगों की जाने जा सकती है। LPG सिलिंडर से सड़क बना रहे मजदूरों की माने तो रोजाना 10 सिलेंडर से भी अधिक का इस्तमाल सड़क बनाने में हो रहा है। यह रेलवे का काम हो रहा है जो ठेकेदार करवा रहा है।यह काम पिछले 20 दिनों से हो रहा है।

    सुरक्षा के मानकों को ताख पर रखकर रेलवे के ठेकेदार  रेलवे के GM के आज के दौरे से पहले इंस्पेक्शन के दौरान चमकती हुई सड़क GM साहब दिखाना चाहते थे शायद यही वजह है कि कुछ नही मिला तो LPG सिलेंडर से ही सड़क बनाने लगे।फिलहाल इंस्पेक्शन करने आये रेलवे के GM ने पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिए है।हो सकती है बड़ी कार्ययवाई। 



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.