Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। भाजपा का मेयर जिताकर ट्रिपल इंजन सरकार बनवाये : मुख्यमंत्री योगी

    • निकाय चुनाव की नींव तैयार कर गए योगी
    • जल्द ही विकास प्राधिकरण की सौगात भी मिलेगी : खन्ना

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि शाहजहांपुर की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को इस जिले से सभी सांसद विधायक और ब्लॉक प्रमुख दिए हैं और अब महापौर की बारी है। योगी ने कहा कि पहले शाहजहांपुर नगर पालिका हुआ करता था लेकिन जब से नगर निगम बना है तब से यहां की जनता को वह सभी सुविधाएं मिली हैं जो देश के बड़े-बड़े शहरों में हैं। योगी ने कहा कि शाहजहांपुर की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को जो जिले से सभी विधायक, सांसद और ब्लॉक प्रमुख दिए हैं इसके बदले में भारतीय जनता पार्टी ने शाहजहांपुर को तीन तीन मंत्री और एक राज्यसभा सांसद दिया है। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश सरकार ने शाहजहांपुर की जनता के लिए 308 करोड रुपए लागत की 87 परियोजनाएं दी हैं। 

    उन्होंने कहा कि आने वाले समय में शाहजहांपुर जिला भी उत्तर प्रदेश के अग्रणी शहरों में गिना जाएगा। यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि सन 2017 से पहले उत्तर प्रदेश का गोंडा शहर उत्तर प्रदेश के सबसे गंदे शहरों में गिना जाता था लेकिन अब देश के टॉप 100 स्वच्छ शहरों में उत्तर प्रदेश के कई जिले आते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की स्मार्ट सिटी योजना में शाहजहांपुर को भी शामिल किया गया है। योगी ने कहा कि शाहजहांपुर के जलालाबाद में बहुत ही जल्द परशुराम धाम को भव्य रूप में बनाया जाएगा । 

    योगी ने कहा कि अगर शाहजहांपुर को नगर निगम का दर्जा ना मिला होता तो आज शाहजहांपुर की जनता को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ इतने बड़े स्तर पर नहीं मिल पाया होता । यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि शाहजहांपुर को जल्द ही विकास प्राधिकरण की सौगात मिलने वाली है जिसकी सैद्धांतिक मंजूरी मुख्यमंत्री से मिल चुकी है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.