Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। बोड़ी में लग रहे लाखों के दांव,आखिर कौन है ये राजा पाल, किसके संरक्षण में चला रहा इतना बड़ा जुएं का फड़, क्यों नहीं पड़ी इस पर अब तक पुलिस कप्तान की नज़र।

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में इन दिनों जुएं के दौर जमकर चल रहे है जिसमे लाखों रुपये दांव प्रतिदिन लग रहे है और जुएं की फड़ चलाने वाले जमकर कहते है ऊपर से नीचे तक सेटिंग है कोई कुछ नही कर सकता हमारा, आखिर किस किसको पहुँच रहा है हफ्ता ? क्यों नही पड़ी अब तक इस पर पुलिस की नज़र ?

    शहर में आये दिन एक ही नाम सुनने में आ रहा है "राजा पाल" आखिर है कौन ये राजा जिसको जिले की तेजतर्रार पुलिस कप्तान के नाम का भी ख़ौफ़ नही है और तो सूत्रों से ये भी जानकारी मिली है कि खंडरा से आगे आमला रोड पर बोड़ी में अभी ये बड़ा जुआ फड़ चला रहा है। जहाँ रोज लाखों के दांव लग रहे है और  ये लोग मोबाइल फड़ भी  चला रहे है जो शहरी क्षेत्र से लगे हुए 10 किलोमीटर के ही एरिया में घूम घूमकर मतलब स्थान बदल बदलकर जुएं की फड़ चला रहे है। 

    जिन्हें पुलिस का कोई ख़ौफ़ ही नही है सवाल तो यह उठ रहा है कि आखिर अब कहाँ गए बैतूल पुलिस के शुद्धिकरण अभियान ? क्यों नही है पुलिस का डर क्या चलाया जा रहा इतना बड़ा जुआ  सांठ गांठ से  या मिला हुआ है कोई राजनैतिक संरक्षण एक जुआरी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि इसमें कुछ राजनैतिक लोगों का भी हिस्सा इसमे है जिसके चलते ये खेल बेख़ौफ़ चल रहा है। 

    आपको बता दें कि जुएं और शराब के कारण अच्छे अच्छे घर बर्बाद हो गए है इस जुएं लत में लोग अपना घर बार संपत्ति तक हर चुके है और तो और अपनी जान तक गवाँ बैठे है कर्ज में डूबकर और फिर उनका परिवार भी सड़क पर आ चुका है। 

    ऐसे एक नही कई उदाहरण है जिले में जिनके जुएं के कारण बर्बादी ही हाथ लगी है अब इतना होने के बावजूद भी ऐसे जुआ फड़ चलाने वालों के चंगुल में फंसकर अभी भी बर्बाद हो रहे है और राजा पाल जैसे लोग इनके पैसों पर ऐश की जिंदगी जी रहे है अब देखना यह है कि इन खबरों से प्रशासन पर क्या असर पड़ता है और क्या कार्यवाही होती है राजा पाल पर या संरक्षण के चलते और भी कोई इस लत में अपनी जान गंवा देगा और पुलिस इसका तमाशा देखेगी। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.