Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। डीएम ने थाना रामचन्द्र मिशन में सुनी समस्याए

    --जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण थाना समाधान दिवस को और अधिक प्रभावी बनाये जाने हेतु दिये निर्देश


    शाहजहाँपुर। जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में थाना रामचंद्र मिशन में संपूर्ण थाना समाधान दिवस संपन्न हुआ। सम्पूर्ण थाना समाधान दिवस के दौरान जिलाधिकारी ने आए हुए शिकायतकर्ताओ की शिकायतों एवं समस्याओं को सुनकर उनका प्रभावी निस्तारण सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। सम्पूर्ण थाना समाधान दिवस उचित ड्रेस में न आने पर लेखपाल गुरूप्रकाश एवं रवी सिंह का जवाब तलब किया। 

    थाना रामचंद्र मिशन में थाना दिवस प्रभारी के रूप में तैनात जिला कृषि अधिकारी के विलम्ब से आने पर नाराजगी व्यक्त करते हुये निर्देश दिये कि सभी प्रभारी अधिकारी सम्पूर्ण थाना समाधान दिवस में समय से उपस्थित होकर शिकायतों को सुनकर उनका गुणवत्ता परक निस्तारण सुनिश्चित कराये। उन्होंने गत थाना समाधान दिवस के निस्तारण की स्थिति की भी समीक्षा की एवं शिकायत रजिस्टर भी देखा। उन्होंने थाना प्रभारी को निर्देश दिये कि भूमि विवाद सम्बंधी प्रकरणों में पुलिस एवं राजस्व की संयुक्त टीम तत्काल भेजते हुये अग्रिम कार्यवाही सुनिश्चित करें।


    !!डीएम ने थाना रामचन्द्र मिशन का किया निरीक्षण!!

    जिलाधिकारी ने थाना रामचन्द्र मिशन का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को देखा। जिलाधिकारी ने कार्यालय कक्ष, सीसीटीएनएस, भोजनालय, हवालात एवं बैरकों का निरीक्षण किया। सीसीटीएनएस पर रवानगी का विवरण भी देखा। उन्होंने निर्देश दिये कि भोजनालय में अग्नि से सुरक्षा का विशेष ध्यान रखें तथा प्रयोग की जा रहे रेगुलेटर एवं पाइप को नियमित अंतराल पर बदलते रहे। भोजनालय में जल निकासी हेतु उचित प्रबन्ध किये जाने के निर्देश भी दिये। उन्होने त्योहार रजिस्टर, अपराध रजिस्टर आदि को भी देखा।  इस दौरान अपर जिलाधिकारी प्रशासन रामसेवक द्विवेदी सहित सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।


    फै़याज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहांपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.