Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर: जन्मा है मुक्तिदाता हमारा जन्मा है मरियम का प्यारा दाऊद के नगर में पैदा मेरा येशु राजा हुआ

    कानपुर: रविवार को क्रिसमस पर्व के उपलक्ष में विशेष क्रिसमस आराधना सभा का आयोजन न्यू इंडिया चर्च ऑफ गॉड गोविंद नगर में सुबह 19:00 बजे से किया गया जिसमें चर्च के सभी सदस्य गण बड़े उत्साह के साथ विशेष क्रिसमस आराधना सभा में सम्मिलित होने के लिए पहुंचे ।क्रिसमस आराधना सभा की शुरुआत पादरी रवि कुमार की प्रार्थना से हुई। 

    इस विशेष क्रिसमस आराधना सभा में चर्च की क्वायर के द्वारा विशेष क्रिसमस गीत "जन्मा है मुक्तिदाता हमारा जन्मा है मरियम का प्यारा दाऊद के नगर में पैदा मेरा येशु राजा हुआ, और आज चरनी में चमका सितारा नया आज खुशियां मनाने की रात आ गई. राजा यीशु आए है सब मिलकर गाएंगे ताली बजाएंगे" गीतों को गाकर प्रभु यीशु मसीह की आराधना में अगवाई की आए हुए लोगों ने बड़े उत्साह के साथ क्रिसमस की इस आराधना में पूरे शहर या देश के लिए शांति और खुशहाली की प्रार्थना की गई, आने वाला वर्ष पूरे देश के लिए सभी धर्म संप्रदायों के लिए आशीषमय में हो इस बात के लिए भी प्रार्थना की गई।

    चर्च के पादरी जितेंद्र सिंह जी ने आए हुए लोगों को परमेश्वर के वचन से बताया कि प्रभु यीशु मसीह ने पूरे जगत के उद्धार के लिए जन्म लिया और जो कोई उस पर विश्वास करता है उसके जीवन से पाप और शैतान के बंधन टूट जाते हैं वह जीवन को पाते हैं आज के इस संसार में मनुष्य को जीवन और शांति की सबसे ज्यादा जरूरत हैं जो प्रभु यीशु मसीह पर करता है तो उसके जीवन में जीवन और शांति प्रभु यीशु मसीह के नाम से आती है।

    सभा के अंत में सभी ने एक दूसरे से हाथ मिलाकर क्रिसमस की बधाइयां दी सभा के अंत में मिसेज हैलीना सिंह  के द्वारा बडेदिन (क्रिसमस) एवं नववर्ष की बधाईयां देते हुए सभी के लिए क्रिसमस केक खिला कर के आने वाले नए वर्ष मे आशीशों के लिए प्रार्थना की गई। इस किसमस आराधना सभा में सम्मिलित होने के लिए तमाम क्षेत्रीय स्थानीय गणमान्य लोग भी इस आराधना सभा में सम्मिलित हुए। पादरी जितेंद्र सिंह, मिसेज हैलीना सिंह, पादरी रवि कुमार पाजी हरिसिंह पादरी बृजेश कुमार, पादरी संदीप मौजूद रहे!


    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.