Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। एमजीएम कालेज की छात्रा ने रुहेलखंड विश्वविद्यालय की जारी टॉपर मेरिट सूची में आकर जिले सहित अपने कॉलेज का भी नाम किया रोशन।

    उवैस दानिश\सम्भल। जिले के एमजीएम कालेज की छात्रा ने पढ़ाई में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। रुहेलखंड विश्वविद्यालय की जारी टॉपर मेरिट सूची में आकर जिले सहित अपने कॉलेज का भी नाम रोशन किया। इन्हें विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडल मिलेगा। मेरिट लिस्ट में आने पर कॉलेज में इन्हें शील्ड देकर सम्मानित किया गया साथ ही छात्रा की जमकर प्रशंसा की गई।

    रुहेलखंड विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह 29 दिसंबर को प्रस्तावित है। दीक्षांत समारोह में विश्वविद्यालय के टापर विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा। विश्वविद्यालय ने 65 टॉपर विद्यार्थियों की सूची जारी की है। जिसमे जिला सम्भल के एमजीएम डिग्री कालेज की छात्रा सना परवीन ने एम ए उर्दू में 80 प्रतिशत अंक प्राप्त कर मैरिट में 39 वां स्थान प्राप्त किया हैं। छात्रा ने ग्रहणी के साथ पढ़ाई में भी अपनी प्रतिभा को साबित कर दिया है। इसी को लेकर एमजीएम कॉलेज में सना परवीन को प्रधानाचार्य व शिक्षकों द्वारा शील्ड देकर सम्मानित करते हुए सना परवीन की जमकर प्रशंसा की। कॉलेज के साथ-साथ परिवार के लोग भी इस उपलब्धि से सना परवीन की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

    हुमा फात्मा, शिक्षक

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.