Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर: प्रभु यीशू ने कुँवारी मरियम से जन्म लेकर सम्पूर्ण मानवता को उनके पापों से छुटकारा दिया

    कानपुर: न्यू लाइफ चर्च काकादेव कानपुर में क्रिसमस पर्व को मसोही लोगों के द्वारा बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। चर्च की आराधना प्रात:  प्रारम्भ हुई चर्च मे प्रभु यीश के महिमा के गीत गाकर लो भाव विभोर हो गये।  यीशु मसीह की शान में चर्च की वरशिप टीम द्वारा आराधना के गीत गाये गये।

    चर्च के पास्टर डायमण्ड पुसुक ने बताया कि 2022वर्ष पूर्व प्रभु कानपुर न्यू लाइफ चर्च काकादेव कानपुर में क्रिसमस पर्व को मसोही लोगों के द्वारा बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। चर्च की आराधना प्रात: 10:00 बजे प्रारम्भ हुई चर्च मे प्रभु यीश के महिमा के गीत गाकर लो भाव विभोर हो गये। यीशू मातीह की शान में चर्च की वरशिप टीम द्वारा आराधना के गीत गाये गये। 

    चर्च के पास्टर डायमण्ड पुसुक ने बताया कि 2022वर्ष पूर्व प्रभु यीशू ने कुँवारी मरियम से जन्म लेकर सम्पूर्ण मानवता को उनके पापों से छुटकारा दिया। पास्टर  ने बताया कि यीशू का जन्म दिन मनाने का उद्देश्य सिर्फ ये नहीं है कि हम स्वयं के सुविधा बल्कि क्रिसमस मे हम अपनी खुशियाँ और लोगों के कालाभ उठाए साथ बाँरे, प्रेम, सौहाद आपसी मेल-मिलाप बढ़ाने के साथ भाई चार मे बढ़ाते चले जाएं। आराधना सभा में पास्टर महेश चन्द्रा, राहुल जेम्स सुमित मैसी, आरती चन्द्रा, अनना मुसुफ, शिल्पा जेम्स, कोमल राने, मनुका, सुसुफ, गीता आशीष मारगन, अभिषेक के साथ शहर के विभिन्न हिस्सों से सैकड़ो लोग सभा मे उपस्थित रहे। पास्टर विनय कुमार ने अजय, संदीप, भाई दिलीप के के साथ आराधना कराये।।


    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.