Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रिख (सीतापुर): पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने,भाई से कोतवाली मिलने पहुँची नाबालिक बहन से की अभद्रता

    मिश्रिख (सीतापुर): मामला कोतवाली मिश्रिख का है जहां किसी मामले में गिरफ्तार भाई का हाल चाल जानने पहुँची, नाबालिक लड़की से अभद्रतापूर्ण व्यवहार का मामला सामने आया है। जहां 16वर्षीय शिवानी पुत्री हरद्वारी लाल निवासी ग्राम बदौवा मजरा शिवथान थाना मिश्रिख में प्रार्थना पत्र देते हुए जानकारी दी है कि पूर्व के मामले में उसके भाई को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। 

    जिसके बाद आज सुबह अपने स्कूल से अवकाश होने के पश्चात अपने भाई से मिलने कोतवाली पहुँची,जहां पर तैनात पुलिसकर्मी ज्ञानेंद्र सिंह व दो अज्ञात जो कि थाना कोतवाली मिश्रिख में तैनात है भाई से मिलने तथा उसका हाल जानने हेतु मिलवाने की गुजारिश की लेकिन पुलिसकर्मियों द्वारा उसे गंदी गंदी गालियां देते हुए उसके साथ अभद्रता की तथा धमकी देते हुए उसको थाने से धमकी देते हुए भगा दिया।

    जिसके बाद नाबालिग छात्रा ने कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक को तहरीर देते हुए मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की मांग की है।प्रार्थिनी ने भाई को भी फर्जी तरीके से मामले में फसाने की बात प्रार्थना पत्र में कही है,जिसकी शिकायत पूर्व में प्रार्थिनी की माँ के द्वारा पुलिस अधीक्षक से की गई थी तथा  न्याय की गुहार लगाई है।

    मामले की जानकारी प्रभारी अधीक्षक से लेने पर पता चला है कि प्रार्थिनी का भाई वांछित अपराधी है जिसको पकड़ने हेतु पुलिसकर्मी गए थे जिसको लेकर फर्जी तरीके से प्रार्थिनी द्वारा आरोप लगाए गए हैं।

    संदीप चौरसिया

    Initiate News Agency (INA), मिश्रिख/सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.