Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। डिंपल यादव की जीत पर सपाइयों ने किया मिष्ठान वितरण।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। सरकार द्वारा तमाम ज्यादाति, कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के बावजूद समाजवादी पार्टी ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव और खतौली विधानसभा चुनाव मैं ऐतिहासिक रूप से जीत दर्ज की। जिसकी खुशी में समाजवादी पार्टी कानपुर महानगर के नि. उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह (पिंटू ठाकुर) की अगुवाई में परेड चौराहे में आम जनता को मिष्ठान का वितरण कराया गया। 

    उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह (पिंटू ठाकुर) ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश सरकार ने जुल्म, ज्यादती की इंतिहा पार कर दी, कार्यकर्ताओं को फर्जी मुकदमों में जेल में ठूसा, उनके साथ मारपीट की, परिवारों का उत्पीड़न किया, उसके बावजूद जनता ने समाजवादी पार्टी को भारी समर्थन दिया, यह चुनाव 2024 के आम चुनाव का सेमीफाइनल भी था, जिसे समाजवादी पार्टी ने उत्पीड़न के बावजूद भारी बहुमत से जीत लिया। 

    पार्टी की जीत पर मिष्ठान वितरण में प्रमुख रूप से उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह (पिंटू ठाकुर), पंकज कुमार गुप्ता, पवन श्रीवास्तव, अरविंद यादव, पूर्व पार्षद दुर्गेश यादव, पूर्व छात्र सभा अध्यक्ष मनीष निषाद, बाबा चौबे, अंकित सिंह, अनिल मिश्रा, अविनाश सिंह, अभिषेक सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.