Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। आखिर किसका संरक्षण है राजा पाल, गब्बर मालवीय, और बंटी पटेल को, खुलेआम रातामाटी के सरपंच के घर के पीछे लग रहा जुएं का बड़ा दांव और दूसरी ओर खंडारा के आसपास भी चल रहा बड़ा जुआ

    बैतूल चिचोली थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम रातामाटी के सरपंच के घर के पीछे बंटी पटेल और गब्बर मालवीय चला रहे लाखो का जुआ आखिर किसके संरक्षण में सहल रहा है ये खेल कौन है इनके सर पर हाथ धरने वाला एक और तो बैतूल पुलिस ने शुद्धिकरण अभियान चला रखे है और जिला मुख्यालय से कुछ दूरी पर राजा पाल जुएं के फड़ बैठाकर लाखों कमा रहे है वही एक ताजा मामला सामने आया है। 

    चिचोली थाने के अंतर्गत आने वाले  ग्राम रातामाटी में सरपंच के घर के पीछे ही लाखों के जुएं का फड़ चलाया जा रहा है जिसकी भनक तक बैतूल पुलिस कप्तान को नही लग पाई अब ऐसे में तो पुलिस के शुद्धिकरण अभियान पर भी कई सवाल खड़े हो रहे है या इतने बड़े पैमाने पर जुआ चलाने वाले पुलिस को भी हिस्सा पहुँचा रहे है अब दोनों में से जो भी बात हो पर इस तरह से जुआ खिलवाने वालो में पुलिस का कोई ख़ौफ़ नही है यह बात तो सामने आ ही रही है चुकी अभी कुछ दिन पूर्व भी हमने खबरों के माध्यम से इस मुद्दे को उठाया था। 

    जिस पर आज तक किसी पुलिस अधिकारी ने संज्ञान तक नही लिया इससे तो यही साबित हो रहा है हो न हो इस पूरे खेल में कही न कही पुलिस की भी संदिग्ध भूमिका नजर आती है अब देखना यह है कि इस खबर के बाद बैतूल की तेजतर्रार पुलिस कप्तान क्या कार्यवाही करती है या यह खबर छपने के बाद भी पुलिस किसी प्रकार से कार्यवाही किये बिना अफवाह का नाम दे देती है। 

    अब इन सब मे एक बात तो है कि पाल,पटेल और मालवीय कही न कही कुछ साख तो रखते ही होंगे तभी तो आज तक इतने बड़े पैमाने पर चल रहे जुएं पर किसी की नजर तक नही पड़ी न ही किसी को इसकी भनक लगी है ।


    शशांक सोनकपुरिया

    Initiate News Agency (INA), बैतूल ब्यूरो


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.