Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। ऊर्जा निगम के कर्मियों की हड़ताल जारी, क्षेत्र में चरमराई बिजली की आपूर्ति, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन।

    शिबली इकबाल\देवबंद। तहसील क्षेत्र में ऊर्जा निगम के कर्मियों की हड़ताल जारी है।इससे क्षेत्र की बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। कई क्षेत्रों में कई दिनों से बिजली नहीं आई है।गुस्साए लोगों का लावा फूटता जा रहा है। क्षेत्र के लोगों ने प्रशासन से अविलंब बिजली की समस्या को दूर कराए जाने की मांग की है।क्षेत्र के लोगों ने बताया कि बिधूत बाधित होने के कारण पानी की समस्या हो गई और सरकारी नल भी खराब पडे है।ऊर्जा निगम के कर्मचारी पिछले दो दिनों से हड़ताल पर हैं।हालात यह हो गए हैं कि अगर सप्लाई के दौरान विद्युत लाइनों में छोटी मोटी दिक्कत भी आ रही है तो उसको भी ठीक करने वाला कोई नहीं है।अधिकारी हाथ खड़े कर चुके हैं कि उनके पास कर्मचारी नही है,जनता का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सबसे ज्यादा खराब हालत फीडर नंबर 3 की है।

     खराब नल दिखाते मौहल्लेवासी

    • पुलिस इन क्षेत्रों में लगातार ड्यूटी कर रही है।

    इससे जुड़े क्षेत्रों में बिजली सप्लाई का सबसे बुरा हाल है। इन क्षेत्रों में रात के समय सड़कों पर अंधेरा और सन्नाटा पसरा है। अंधेरे का लाभ उठाकर अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे दे इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता है।पुलिस इन क्षेत्रों में लगातार ड्यूटी कर रही है। रात के समय बिजली न होने के कारण इन क्षेत्रों में अघोषित कर्फ्यू जैसे हालात हो गए हैं। देवबंद औद्योगिक क्षेत्र सहित कॉलोनी वेद विहार,शिव विहार, जनता कॉलोनी,प्रभात नगर, गणेश पुरम आदि की विद्युत व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है।

    • शुक्रवार की देर रात बिजली न मिलने के कारण स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

    बिजली न मिलने के कारण बीती रात लोगों ने प्रदर्शन किया।लोगों का कहना था कि घरों में रखे पानी के टैंक खाली हो गए। पीने तक को भी घर में पानी नहीं है। छोटे उद्योग धंधे ठप होते जा रहे हैं। बिना बिजली के वह क्या करेंगे।बिजली न होने के कारण बच्चे पढ़ लिख नहीं पा रहे हैं। लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी भी की।उधर, इस विकराल समस्या के बारे में जब ऊर्जा निगम के अधिकारियों से बातचीत करने का प्रयास किया गया तो उनके फोन स्विच ऑफ मिले।

    • सीएम को किया ट्वीट

    भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी नितिन गुप्ता ने बताया कि उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर जनपद में बिजली की समस्या से अवगत कराया है।कहा कि बिजली बंद होने से जहां छोटी औद्योगिक इकाइयां ठप होने की कगार पर पहुंच गई हैं वहीं रिहायशी इलाको की बिजली बंद होने से आमजन परेशान है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.