Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चंदौली। चंदौली में बड़ा हादसा, बीच सड़क ऑक्सीजन सिलेंडर फटा, दो लोगों के उड़े चिथड़े, मचा हड़कंप।

    चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर कॉलोनी काफी बड़ी कॉलोनी मानी जाती है। शुक्रवार सुबह 10:12 बजे दयाल हॉस्पिटल के सामने मैजिक पर लगे ऑक्सीजन सिलेंडर को दो लोग उतार रहे थे। वहीं पास में ईट लदा ट्रैक्टर भी गुजर रहा था। इतने में एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। दो लोगों के चिथड़े उड़ गए। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर स्थित दयाल हॉस्पिटल के पास शुक्रवार की सुबह गाड़ी से उतारते समय ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ब्लास्ट इतना तेज था कि 2 किमी तक इसकी आवाज सुनाई दी। दोनों व्यक्ति के शरीर के चिथड़े उड़ गए। घटना के बाद हड़कंप मच गया। रवि नगर कॉलोनी काफी बड़ी कॉलोनी मानी जाती है। 

    शुक्रवार की सुबह 10:12 बजे दयाल हॉस्पिटल के सामने मैजिक पर लगे ऑक्सीजन सिलेंडर को दो लोग उतार रहे थे। वहीं पास में ईट लदा ट्रैक्टर भी गुजर रहा था। इतने में एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। 2 लोगों के चिथड़े उड़ गए। मौके पर दोनों की मौत हो गई। 100 मीटर तक दोनों के मांस के चिथड़े बिखरे हुए थे। यह विभत्स दृश्य देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। सूचना पर तुरंत मौके पर सीओ अनिरुद्ध सिंह पहुंच गए और आगे की कार्यवाही में जुट गए हैं। 

    मृतको की पहचान राजन और चंद्रभान के तौर पर हुई है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक ट्रैक्टर दूसरी ओर से आता हुआ दिख रहा है। ट्रैक्टर जैसे ही गाड़ी के आगे निकलता है। वैसे ही तेज धमाका हो जाता है। चंदौली एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मेडिकल ऑक्सीजन सिलेंडर उतारते समय फाटा है। इसमें दो की मौत हो गई। पूरी घटना की बारीकी से जांच कराई जाएगी। 

    ताकि पता लगाया जा सके कि किन कारणों से सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ। उन्होंने कहा कि यह सिलेंडर कहां पर मजबूत होते हैं। बाकी सिलेंडर भी चेक किए जा रहे हैं। इसके अलावा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी पुलिस खंगालेगी। अभी इस घटना के बारे में कोई भी कुछ नहीं बोल रहा है। हमारी जांच जारी है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.