Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: देवबंद सहारनपुरदेवबंद में कड़ाके की ठंड और कोहरे के कारण अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पोस्टमैन सहित तीन की मौत

    --एक युवती गंभीर रूप से घायल।


    देवबंद: घने कोहरे और ठंड के चलते देवबंद में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पोस्टमैन सहित तीन लोगों की मौत हो गई,जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को घने कोहरे और ठंड के चलते स्टेट हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर ताऊ और भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गए।

    बताया गया है कि गांव साखन निवासी पोस्टमैन दिनेश त्यागी पुत्र जयप्रकाश अपनी भतीजी मोनी पुत्री अजमेर को लेकर बाइक द्वारा देवबंद आ रहे थे,स्टेट हाईवे पर साखन नहर के निकट अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमैन को नागल सीएचसी और युवती को देवबंद अस्पताल में भर्ती कराया,जहां पोस्टमैन दिनेश ने दम तोड़ दिया,वहीं युवती को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

    दूसरी ओर,देवबंद-बिरला मार्ग पर विद्युत पोल से बाइक टकराने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। देवबंद-बरला मार्ग पर सांपला गांव के समीप रिश्तेदारी से वापस आते समय कड़ी ठंड और कोहरे के कारण गांव खजूरी निवासी जयकिशन (30) पुत्र सतीश की बाइक विद्युत पोल से टकरा गई,जिसमें जयकिशन गंभीर रूप से घायल हो गया।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया,जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

    युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है उधर,बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव महेशपुर के समीप साइकिल सवार बुजुर्ग की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस का कहना है कि मृतक बुजुर्ग की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।पुलिस के अनुसार किसी अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग को टक्कर मारी है,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।बुजुर्ग की उम्र करीब 60 वर्ष है जिसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है और अज्ञात वाहन को भी तलाश किया जा रहा है।


    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.