Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: घने कोहरे के कारण खाई में पलटी टाटा मैजिक गाडी

    ---हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं घायल, कई की हालत गंभीर


    देवबंद: हाड़ कंपा देने वाली ठंड और घना कोहरा क्षेत्र के लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। देवबंत क्षेत्र में रविवार की देर शाम कोहरे के कारण तेहरवीं से लौट रही महिलाओं से भरी टाटा मैजिक गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई।आधा दर्जन से अधिक महिलाएं घायल हो गईं। 

    ग्रामीणों और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को नगर के अस्पताल में भर्ती कराया।जहां से उन्हें कुछ महिलाओं को गंभीर चोट के कारण हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला सराय कहारान व मंगलौर निवासी एक परिवार की महिलाए कोतवाली क्षेत्र के गांव नियामतपुर में तेरहवीं और रस्म पगड़ी के कार्यक्रम में शामिल होने को गए थे।

    बताया जाता है कि वापस लौटते समय उनकी टाटा मैजिक गाड़ी गांव बंहेडा खास के निकट पहुंची तो घने कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर गाड़ी सड़क किनारे खाई में पलट गई।हादसे मे आधा दर्जन महिलाएं घायल हो गई। घायलों की चीख-पुकार सुनकर गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए।सूचना मिलने पर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से किशन पत्नी नरेंद्र,कुसुम पत्नी श्यामपाल,सुनीता पत्नी गोपाल,केला पत्नी इसम और अनीता पत्नी ब्रहमपाल को गंभीर रूप से घायल होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस का मानना है कि घने कोहरे के चलते वाहन का संतुलन बिगड़ जाने से दुर्घटना हुई है।


    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.