Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रिख\सीतापुर। फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट को लेकर पूर्व सीएचसी अधीक्षक ने वर्तमान चिकत्सा अधीक्षक को पीटा।

    संदीप चौरसिया तहसील मिश्रिख की रिपोर्ट

    ......... पूर्व सीएचसी अधीक्षक  ने अपने आवास पर बुलाकर पीटा, डेढ़ वर्ष पहले डा0 प्रखर श्रीवास्तव को अधीक्षक पद से गया था हटाया, सीतापुर कोतवाली मिश्रिख में दी तहरीर। 

    मिश्रिख\सीतापुर। फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने को लेकर पूर्व अधीक्षक डॉ प्रखर श्रीवास्तव ने वर्तमान अधीक्षक डॉ आशीष कुमार सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिश्रिख को पीट दिया। जिसको लेकर वर्तमान अधीक्षक आशीष कुमार सिंह पुत्र जगदीश प्रसाद मिश्र ने कोतवाली मिश्रिख में पूर्व डॉ प्रखर श्रीवास्तव ,रवि विश्वकर्मा व दो अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। 

    आशीष कुमार सिंह सीएचसी अधीक्षक, पीड़ित 

    आपको बता दें डॉक्टर अशीष कुमार सिंह अधीक्षक ने बताया पूर्व डॉ प्रखर श्रीवास्तव का डेढ़ वर्ष पूर्व डिमोशन होने पर पूर्व से ही खुन्नस मानते थे और आज 3:30 बजे लगभग मुझे आवास पर मिलने के लिए बुलाया और वहां पर मौजूद अपने गुर्गे रवि विश्वकर्मा  व दो अज्ञात व्यक्ति को बुलाकर गाली देने लगे तथा पिस्टल निकालकर मारने की कोशिश करने लगे इसी बीच मारपीट करने लगे जिससे चेहरे पर चोट के निशान और अंदरूनी चोटें आई हैं और जान से मारने की धमकी दी है उन्होंने बताया कि फर्जी राहुल कुमार का मेडिकल सर्टिफिकेट बनाया जा रहा था जिसकी जानकारी  जब मुझे हुई  तो  मैंने उसे रोक दिया जिसे लेकर पूर्व अधीक्षक डॉ प्रखर श्रीवास्तव ने उन्हें आवास पर बुलाया कहासुनी को लेकर मारपीट बताई जा रही है पुलिस को तहरीर दे दी गई है वहीं मिश्रिख कोतवाल जितेंद्र ओझा ने बताया तहरीर मिली है जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.