Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वाराणसी। कमिश्नर ने मीडिया क्रिकेट प्रतियोगिता का किया उद्घाटन।

    ........... काशी पत्रकार संघ न केवल पत्रकारिता करता है बल्कि सामाजिक सरोकारों में भी बढ़ चढ़ कर भाग लेता है : कौशल राज शर्मा

    वाराणसी। कमिश्नर कौशल राज शर्मा ने बुधवार को एक भारत श्रेष्ठ भारत के तहत काशी पत्रकार संघ संचालित वाराणसी प्रेस क्लब के तत्वावधान में आयोजित 35 वीं कनिष्कदेव गोरावाला मीडिया क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। काशी पत्रकार संघ के अध्यक्ष सुभाष चंद्र सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त कहा की पिछले वर्ष की भाँति इस वर्ष भी मंडलायुक्त ने कार्यक्रम की शुरुआत की है। 

    इस दौरान अपने उद्बोधन में कमिश्नर ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि किसी के नाम से इस तरीके के कार्यक्रम व श्रद्धांजलि बहुत अच्छी बात है। ये नयी पीढ़ी के लिए गर्व की बात है। बनारस में पत्रकार संघ और जिला प्रशासन द्वारा आयोजित सभी कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर भाग लेना तथा उसमें सकारात्मक भूमिका निभाना बहुत अच्छा है। ये मैं अन्य किसी शहर के अपेक्षा अच्छी बात बनारस में देखता हूं। पत्रकार संघ न केवल पत्रकारिता करता बल्कि सामाजिक सरोकारों में भी बढ़ चढ़ कर भाग लेता है। उदाहरण के लिए गोदौलिया पर महिलाओं के लिए शौचालय निर्माण को सुझाव दिया गया। प्रशासन के तरफ से मैं विगत वर्ष के सभी कार्यक्रमों में आपके सहयोग के लिये धन्यवाद देता हूं और आशा करता हूँ कि आगे भी आपका सहयोग बना रहे। मैं सभी खिलाड़ियों को शुभकामना देता हूं कि आप सभी खेल भावना व पत्रकारिता भावना में ऐसे ही लगे रहें। खेल में हार जीत लगी रहती है। कार्यक्रम के संयोजक योगेश गुप्ता तथा वाराणसी प्रेस क्लब के अध्यक्ष चंदन रुपानी ने कमिश्नर को बुके तथा पत्रकार संघ की तरफ से स्मृति चिन्ह, साल देकर सम्मानित किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.