Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: निर्माण कार्य में दोयम श्रेणी की ईंटों के इस्तेमाल पर सीडीओ खफा

    --खेड़ामुगल में सीडीओ ने किया निरीक्षण


    देवबंद:  जिला मुख्य विकास अधिकारी विजय कुमार बुधवार को खेड़ामुगल में निर्माणाधीन आरसीसी सड़क व सामुदायिक कूड़ा घर का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान कूड़ा घर के निर्माण कार्य में मानक अनुरुप सामग्री न लगाए जाने पर सीडीओ ने नाराजगी जताई। साथ ही संबंधित ग्राम अधिकारी व इंजीनियर को कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने के निर्देश दिए।

    बुधवार को सीडीओ विजय कुमार खेड़ामुगल गांव में चल रहे सामुदायिक कूड़ा घर व आरसीसी सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे।इस दौरान निर्माण कार्य में दोयम श्रेणी की ईंटों का प्रयोग होते देख उन्होंने नाराजगी जताई।सीडीओ ने नागल के खंड विकास अधिकारी अंबरीश कुमार को निर्देश दिए कि मानक अनुरुप सामग्री का प्रयोग न किए जाने पर संबंधित ग्राम पंचायत अधिकारी व कंस्लटिंग इंजीनियर को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाए।

    साथ ही सैंपल को टेस्टिंग के लिए भेजे जाने को निर्देशित किया।जबकि सड़क निर्माण कार्य पर संतुष्टि जताई। सीडीओ विजय कुमार ने स्पष्ट कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि किसी भी दशा में गुणवत्ता प्रभावित न हों।इस दौरान एडीओ पंचायत नागल प्रमोद कुमार,ग्राम प्रधान गुरुपाल आदि मौजूद रहे।


    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.