Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: बच्चों को उच्च शिक्षा ग्रहण कराएं अभिभावकः शाहनवाज

    --राष्ट्रीय सलमानी सैन बिरादरी का हुआ सम्मान समारोह


    देवबंद: राष्ट्रीय सलमानी सैन बिरादरी की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।जिसमें सामाजिक व बिरादरी हित में कार्य करने वाले लोगों का सम्मान किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने समाज की एकता और मजबूती पर बल दिया।तलहेड़ी चुंगी स्थित कार्यालय पर आयोजित सम्मान समारोह में समाज के लिए समर्पित भाव से कार्य करने वाले बुढ़ाना से आए शौकीन सलमानी, सलीम सलमानी, सहारनपुर के इरशाद सलमानी, रियासत, इमरान और युनूस सलमानी को शॉल ओढ़ाकर व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

    साथ ही संगठन को मजबूती देने वाले इसरार सलमानी, शौकत सलमानी,नानू सलमानी, इस्लाम,फरमान सलमानी आदि का भी सम्मान किया गया।इसमें बिरादरी के सदर शाहनवाज सलमानी ने कहा कि एकजुट रहकर ही समाज को मजबूती प्रदान की जा सकती है।इसके साथ ही उन्होंने आह्वान किया कि बच्चों को उच्च शिक्षा ग्रहण कराएं ताकि हर क्षेत्र में समाज की भागीदारी सुनिश्चित हो सके। 

    इमरान सलमानी,शौकत सलमानी,रिसायत सलमानी, इसरार सलमानी ने विचार व्यक्त करते हुए समाज को मजबूती प्रदान करने पर जोर दिया अध्यक्षता नानू व संचालन नस्तईन सलमानी ने किया।इसमें मोहिद सलमानी, सूफी अजीज, सलीम सलमानी, गुड्डू, सनव्वर, शरीफ सलमानी, नदीम, डॉ. मोईनुद्दीन, रब नवाज सलमानी आदि मौजूद रहे।


    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.