Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर/बिजनौर: अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का धामपुर में किया गया जोरदार विरोध

    धामपुर/बिजनौर: अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का धामपुर में किया गया जोरदार विरोध मुख्यमंत्री के नाम धामपुर नायब तहसीलदार परमानंद श्रीवास्तव को सौंपा ज्ञापन.

    फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग अभिनीत फिल्म पठान में बेशर्म रंग गाने में हिन्दू केसरिया रंग के अपमान को लेकर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को युवा नेता संयम जैन के नेतृत्व दर्जनों युवाओं ने प्रदर्शन कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को सम्बोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार परमानन्द श्रीवास्तव को सौंपकर पठान फिल्म धामपुर के किसी भी सिनेमाघर न दिखाए जाने की मांग की‌। 

    साथ ही अवगत कराया गया कि भगवा रंग को सूर्य से तेज का प्रतीक माना जाता है, लेकिन 'पठान' फिल्म में भगवा रंग के साथ मजाक किया गया है जो कि हमारी संस्कृति और सभ्यता के साथ क्रूर मजाक है।फिल्म की नायिका ने जिस प्रकार से केसरिया रंग का कपड़ा पहनकर मातृशक्ति का अपमान किया है वो निंदनीय है हम जिस भारत में रहते है उसमें मातृशक्ति की पूजा होती है। 

    हम आपसे व केन्द्र सरकार से मांग करते है कि फिल्म से केवल उस गाने को ही नहीं काटा जाना चाहिए, बल्कि पूरी फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। ताकि अन्य फिल्म निर्माताओं को सबक मिले कि हिंदू धर्म का अपमान करने से क्या नुकसान हो सकता है। हम सभी ऐसी मूवी का बहिष्कार करते हैं एवं आपसे निवेदन करते है कि धामपुर नगर में पठान मूवी को किसी भी सीनिमा होल में नहीं दिखाया जाये अन्यथा की स्थिति में हम उग्र आन्दोलन करेंगे जिसका जिम्मेदार शासन व प्रशासन होगा। 

    संयम जैन युवा नेता

    ज्ञापन सौंपने वालों में दीपांशु चौधरी, आकाश सैनी, अमन सैनी, अभिषेक सैनी, अंकित सैनी, राज सैनी, परमेंद्र सैनी, रविंद्र पाल, अतुल पाल, उदय राज, आदित्य गुप्ता, अनुभव चौहान, हर्ष गुज्जर, अमित चौहान, व्योमकेश चौहान, मोहित कुमार वाल्मीकि, अमित कुमार बाल्मीकि, लोकेश कुमार, यशवीर सिंह, तुषार मुद्गल, रविंद्र राजपूत आदि शामिल रहे।


    दिनेश कुमार प्रजापति

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.