Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। राज्यपाल ने सना को गोल्ड मेडल देकर किया सम्मानित।

     उवैस दानिश

    ............ सना परवीन ने जहां अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है वही महामहिम राज्यपाल ने उन्हें मैडल व उपाधि देकर सम्मानित किया है।

    सम्भल। सम्भल की एमजीएम डिग्री कॉलेज की छात्रा सना परवीन ने एम. ए. उर्दू में बरेली विश्वविद्यालय में सर्वाधिक अंक प्राप्त करके एक मिसाल पेश करते हुए सम्भल के साथ अपने कॉलेज का भी नाम रोशन किया है जिससे घरवालों सहित विद्यालय परिवार भी खुश है। सना परवीन के उर्दू एम ए में 800 में से 720 अंक प्राप्त करने पर मेधावियों की मैरिट लिस्ट में 39 वां स्थान प्राप्त किया था। इसीलिए महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय बरेली के 20वें दीक्षांत समारोह में सना परवीन को अटल सभागार में गोल्ड मेडल से नवाजा।

    बृहस्पतिवार को राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल, मुख्य अतिथि आईआईटी गांधीनगर के निदेशक प्रोफेसर रजत मूना, उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय, सांसद सन्तोष गंगवार व अन्य विशिष्ट अतिथियों ने संयुक्त रूप से मेडल और उपाधि देकर सम्मानित किया। सना परवीन ने कहा कि जब मुझे गोल्ड मेडल राज्यपाल आनंदीबेन पटेल द्वारा दिया जा रहा था तो मुझे बहुत खुशी हो रही थी। इस कामयाबी पर मैं सबसे पहले अल्लाह का शुक्र अदा करना चाहूंगी, जिसने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया। इसके साथ ही मेरे टीचर और मेरे परिवार का भी इस कामयाबी में अहम योगदान हैं। मेरी कामयाबी से सभी बहुत खुश हैं। 

    आज मैं उनकी नजरों में अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मैं सभी छात्र छात्राओं से कहना चाहती हूं कि मैं अकेली नहीं हूं जो इस मुकाम तक पहुंची हूं और भी बहुत लोग हैं। मेहनत लगन से हर कोई यह मुकाम हासिल कर सकता है और अपने माता पिता और टीचर का नाम रोशन कर सकता है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.