Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर/बिजनौर: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने समाज के लोग किया संबोधित

    ---करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने समाज के लोग किया संबोधित

    --महाराणा प्रताप क्षत्रिय राजपूत सभा ने वार्षिक कैलेंडर का विमोचन किया

    —समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने का आहृवान किया


    धामपुर/बिजनौर: महाराणा प्रताप क्षत्रिय राजपूत सभा ने अपना 11वें वार्षिक कैलेंडर का विमोचन किया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि क्षत्रिय समाज में आज भी तमाम कुरीतियां व्याप्त हैं। समाज में पनप रही अव्यवस्थाओं को दूर कर समाज को एकजुट होकर आगे आना होगा। तभी समाज को एक नई दिशा व दशा दी जा सकती है। हमें अपने बच्चों को संस्कारों के साथ समाज की कुछ जिम्मेदारियों को निर्वहन करने के बाबत भी जगाना होगा। उसके बाद भी क्षत्रिय समाज का उत्थान हो पाना संभव हो सकेगा।

    रविवार को क्षत्रिय नगर स्थित क्षत्रिय भवन में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान श्रीराम व महाराणा प्रताप के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित एवं दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इस अवसर पर  मुख्य अतिथि राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि क्षत्रिय समाज सदा से ही राष्ट्र और हिन्दू समाज की रक्षा के लिए कार्य करता आया है। 

    आज वक्त आ गया है कि हम अपने पुरखों से प्रेरणा लें और उनके आदर्शो पर चलकर हिन्दू समाज को एक जुट करने और संरक्षण देने का काम करे। विशिष्ट अतिथि भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष उत्तराखण्ड अनिल चौहान ने कहा कि जब तक समाज के लोग एक जुट होकर साथ नही चलेंगे तब तक समाज को उत्थान संभव नही है। उन्होंने समाज के युवा वर्ग और महिलाओं को भी आगे आकर समाज हित के लिए कार्य करने की अपील की। 

    सूरजपाल अम्मू प्रदेश अध्यक्ष करणी सेना

    विशिष्ट अतिथि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासंघ के उत्तराखंड प्रदेशाध्यक्ष डा. हितेन्द्र सिंह समाज के लोगों से फण्ड जुटाकर समाज के जरूरतमंद लोगों के लिए कार्य करने का आह्वान किया। संघ के क्षेत्रीय प्रचारक पदम जी ने भगवान श्रीराम के आदर्शो से सीख लेने का आह्वान किया। सभी अतिथियों ने महाराणा प्रताप क्षत्रिय राजपूत सभा के 11वें वार्षिक कैंलेंडर का विमोचन किया।


    दिनेश कुमार प्रजापति

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.