Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: पुलिस चैकी के पास अज्ञात युवक का शव मिलने से मची सनसनी

    --पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

    --मृतक युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान


    देवबंद: कोतवाली क्षेत्र के रणखंडी रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है।मृतक के शरीर पर कुछ चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।सोमवार को रणखंडी पुलिस चैकी के निकट से गुजर रहे राहगीरों ने एक अज्ञात व्यक्ति का शव पडा हुआ देखा तो वहं पर लोगों की भीड जमा हो गई राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

    चौकी के निकट मिलने से पुलिस विभाग में हडकंप मच गया।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन शव की शिनाख्त नही हो पाई।पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।बताया जाता है कि मृतक व्यक्ति की आयु लगभग 50 वर्ष है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक अक्सर इस क्षेत्र में घूमते हुए देखा जाता था।

    लेकिन, यह नहीं पता चल पाया कि उसका नाम क्या है और वह कहां का रहने वाला था।पुलिस बोली हर बिंदु की होगी जांच कोतवाली प्रभारी एचएनसिंह ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से कुछ कमजोर था और अक्सर क्षेत्र में घूमता रहता था।मृतक के बारे में जानकारी की जा रही है फिलहाल मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।उन्होने बताया कि मृतक के बार में हर बिंदू पर जांच की जा रही है।


    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.