Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर। सहायक अभियंता अनिल सिंह को दी गई भावभीनी बिदाई।

    .......... सेवा निवृत कर्मचारियों के समस्त देयक,पेंशन प्रकरण का समय से निस्तारण मांग परिषद के जिलाध्यक्ष अम्बिका दूबे ने की।

    महताब आलम/गाजीपुर। नलकूप प्रखण्ड प्रथम के सहायक अभियन्ता इ अनिल सिंह को साठ साल की अधिवर्षता आयु पूर्ण कर सेवा निवृत होने के पश्चात जूनियर इंजीनियर संघ सिंचाई विभाग गाजीपुर के अधिकारियों कर्मचारियों ने नलकूप मंडल कार्यालय परिसर में भव्य सम्मान समारोह का आयोजन कर अश्रुपूरित नेत्रों से भावभीनी बिदाई दी।इस अवसर पर समारोह के अध्यक्ष इ राकेश बिहारी मल्ल  द्वारा लगभग चार दशक की बेदाग छवि के साथ कुशलता पूर्वक सेवा निवृत्ति को अनिल सिंह के व्यक्तित्व,कृतित्व, एवम कार्य शैली की मुक्त कंठ से सराहना की। 

    आयोजन में नलकूप  खंड प्रथम के अधिशाषी अभियंता,राहुल अग्रहरी,दितीय के अमित सिंह,लघुडाल के अधिशाषी अभियंता कमलेश कुमार,सभी खंडों के सहायक अभियंता,अवर अभियन्ता,सभी संवर्ग के कर्मचारी ,राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष अम्बिका दूबे,डिप्लोमा ई महासंघ के अध्यक्ष ई सुरेंद्र प्रताप,सचिव विजय सिंह,मंडल अध्यक्ष अजय यादव,हरीश चौरसिया आदि ने अनिल सिंह को सेवा निवृत के बाद के सुखद,सफल,जीवन की शुभकामना दी। मंचासिन अतिथियों को बैज अलंकरण,अंग वस्त्र,स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया।सफलतम एवम भव्य समारोह   के मुख्य संयोजक इ ओम प्रकाश गुप्ता  ने मंच कुशलता पूर्वक संचालन करते हुए सभी सहयोगियों,आगंतुकों के प्रति आभार एवम धन्यवाद ज्ञापित किया। सम्मान समारोह से अभिभूत कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ई अनिल सिंह ने सभी के प्रति आभार प्रकट कर संगठन को हर संभव सहयोग के लिए समर्थन करने की बात कही।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.