Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। सुर्खियों मे रहने वाली मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर वाणी गुप्ता का हुआ ट्रांसफर।

    हरदोई। हमेशा अपने खराब व्यवहार को लेकर सुर्खियों मे रहने वाली मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर वाणी गुप्ता का ट्रांसफर कर दिया गया है। वहीं उनकी जगह पर प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ देश दीपक तिवारी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्या होंगे। 

    आपको ज्ञात होगा कि आएदिन प्रिंसिपल वाणी गुप्ता व जिला अस्पताल कर्मचारियों में धरना प्रदर्शन व आपस में खींचातानी चलती रही थी। अस्पताल कर्मचारियों ने कई बार आरोप लगाया कि मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या डॉ. वाणी गुप्ता का व्यवहार खराब है। वह कर्मचारियों को परेशान कर रही है और उन्हें हटाया जा रहा है। बिना किसी कारण के वेतन रोक कर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। ऐसे कई और आरोप लगाए थे। 

    • जो मुंह में आता है,वही बोल देती हैं
     प्रिंसिपल से खफा ज़िला महिला अस्पताल के डाक्टरों ने डीएम से की शिकायत में कहा था कि प्रिंसिपल फोन पर या सामने आ कर जो भी मुंह में आता है, वहीं बोलने लगती है। किसके सामने क्या कह रही है, इससे उनको कोई भी सरोकार नहीं रहता।  इस तानाशाही रवैए से हर कोई परेशान था। 
    • दूसरों के सामने करती है बेइज़्ज़ती
    कई बार ज़िला महिला अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर रहे डाक्टरों का कहना था कि प्रिंसिपल जब भी हास्पिटल में विज़िट करने पहुंचती है,उनके साथ कुछ मीडिया के लोग ज़रूर होते हैं, मैडम उन्ही के सामने उनकी बेइज़्ज़ती कर बैठती हैं। कौन क्या है? उसकी क्या पोजीशन है, इससे उन्हें कोई मतलब नहीं होता। प्रिंसिपल डॉ. वाणी गुप्ता के रवैए से पूरा स्टॉफ परेशान रहता था। एक- दूसरे पर लगाए जा रहे आरोपों की वजह से ही ट्रांसफर किया गया है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.