Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। निरीक्षण में अस्पताल गेट के बाहर नाले में गंदगी एवं अतिक्रमण को देखकर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त की।

    • निर्माण कार्यो में शासन द्वारा निर्धारित मानक एवं गुणवत्ता का ध्यान रखा जाये:- जिलाधिकारी
    • आरपीडी तथा नर्सेस हास्पिटल कार्य की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त की। 
    • नाले की सफाई कराये तथा अस्पताल की दिवार के किनारे के अतिक्रमण को हटवायें:-एम0पी0 सिंह

    हरदोई। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह नेे जिला चिकित्सालय प्रागंण में मेडिकल कालेज की ओर से निर्माणाधीन ओपीडी, आरपीडी तथा सीनियर तथा जूनियर नर्सेस हास्पिटल का निरीक्षण किया।

    निर्माण कार्यो के बारे मे जानकारी लेते जिलाधिकारी

    ओपीडी के निरीक्षण में लगभग निर्माण कार्य पूर्ण होने पर जिलाधिकारी ने संतोष व्यक्त किया परन्तु विद्युत एवं अन्य फिनीसिंग कार्य के संबंध में निर्माण एजेंसी के अधिकारियों को निर्देश दिये शेष कार्य निर्धारित तिथि तक गुणवत्ता परक पूरा कराके मेडिकल कालेज प्राचार्य को हैण्ड ओवर करायें। उन्होने कहा कि हैण्ड ओवर के बाद ओपीडी में विद्युत अवरोध एवं पाइप लाइन में लीकेज आदि  नहीं होना चाहिए।

    ईंट की गुणवत्ता चेक करते हुए जिलाधिकारी मंगला प्रसाद

    आरपीडी तथा नर्सेस हास्पिटल कार्य की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी ने निर्माण एजेंसी के अधिकारियों को निर्देश दिये कि दोनो निर्माण कार्यो में शासन द्वारा निर्धारित मानक एवं गुणवत्ता का ध्यान रखा जाये। निरीक्षण में अस्पताल गेट के बाहर नाले में गंदगी एवं अतिक्रमण को देखकर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए ईओ रवि शंकर शुक्ल को निर्देश दिये कि नाले की सफाई कराये तथा अस्पताल की दिवार के किनारे के अतिक्रमण को हटवायें। 

    कार्यों का गहनता से जांच करते हुए जिलाधिकारी

    निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने ईंटो तथा सीमेन्ट, मौरंग, बालू आदि निर्माण सामग्री की गुणवत्ता को परखा तथा खिड़की, दरवाजा एवं रेलिंग आदि को भी देखा। इस अवसर पर मेडिकल कालेज प्राचार्य डा0 वाणी गुप्ता, अधिशासी अभियंता पीडब्लूडी, जल निगम तथा विद्युत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.