Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। अस्पताल सीज न होने और चिकित्सकों को गिरफ्तार न करने से बिफरे प्रसूता के परिजन, पुलिस चौकी के सामने शव रख लगाया जाम।

    कासगंज। शहर के एक निजी अस्पताल में हुई प्रसूता की मौत और पुलिस, स्वास्थ्य विभाग द्वारा 24 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से गुस्साये परिजनों ने कासगंज शहर के सोरों गेट पुलिस चौकी के सामने शव रखकर जाम लगा दिया, और कार्रवाई की मांग की।

    आपको बता दें कि बीते दिन कासगंज शहर के सहावर गेट के रहने वाली प्रसूता सुमन की अधिक रक्तस्राव होने से मौत हो गई थी, परिजनों के हंगामा कटाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था,24 घंटे के बाद कार्रवाई नहीं किये जाने से गुस्साये परिजनों ने पोस्टमार्टम कराकर शव को एम्बुलेंस में रखकर पुलिस चौकी के सामने जाम लगा दिया, हालांकि एसपी बीबीजीटीएस मूर्ती द्वारा बीजेपी नेता संजय पुंढीर की वार्तालाप के बाद जाम खोल दिया गया और शव को घर पर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया।

    वहीं इस मामले को संजय पुंढीर ने बताया कि सीओ ने समझाया बुझाया नहीं बल्कि मुझे ही जाम लगवाने का आरोप लगाकर गैंगस्टर में बंद करने की धमकी दी, न तो 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अस्पताल को सीज किया गया और न ही कोई कार्रवाई की गई है।


    बाइट-करूणां देवी, मृतका की परिजन।


    बाइट- 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.