Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए देवबंद अस्पताल को बनाया गया एल वन

    --अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने लिया तैयारियों का जायजा


    देवबंद: कोरोना संक्रमण की रोकथाम और उससे निपटने के लिए प्रदेश सरकार की ओर से बड़े स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं।इस मामले में देवबंद के सरकारी अस्पताल को 1 बनाकर यहां कोरोना संक्रमितों के इलाज का विशेष प्रबंध किया गया है।अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने देवबंद अस्पताल पहुंचकर सभी तैयारियों का जायजा लिया।

    प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम और कोरोना संक्रमितों को समय पर इलाज उपलब्ध कराने के लिए मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश द्वारा अस्पतालों में विशेष प्रबंध किए जाने का आदेश दिया गया है।इसी आदेश के अंतर्गत देवबंद अस्पताल को एल वन (1) का दर्जा देकर यहां विशेष रूप से कोरोना की रोकथाम के प्रबंध किए गए हैं।जिन का जायजा लेने के लिए मंगलवार को अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर पूजा शर्मा अस्पताल पहुंची और उन्होंने सभी तैयारियों का जायजा लेते हुए अस्पताल प्रबंधतंत्र को जरूरी दिशा नर्देश दिए।

    इस अवसर पर चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजय त्यागी ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए देवबंद अस्पताल को छ1 बनाया गया है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में 30 बेड,34 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर,25 ऑक्सीजन सिलेंडर,तीन बी पाइप,एक वेंटिलेटर और दो आईसीयू विशेष रूप से बनाए गए हैं।उन्होंने बताया कि अस्पताल की ओर से करोना संक्रमण की रोकथाम और समय पर इलाज उपलब्ध कराने के लिए सभी तैयारियां की गई हैं।इस दौरान पुरण सिंह रागड़,नरेश कुमार, योगेंद्र कुमार,रविंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।


    शिबली इकबाल

    Initiate News Agency (INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.