Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। मौलाना मुश्ताक़ अहमद मुशाहिदी के क़ाज़ी-ए-शहर बनाये जाने के दो साल पूरे होने की खुशी मे जलसा ईद मीलादुन्नबी (स.अ.) आयोजित हुआ।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। मौलाना मुश्ताक़ अहमद मुशाहिदी के क़ाज़ी-ए-शहर बनाये जाने के दो साल पूरे होने की खुशी मे जलसा ईद मीलादुन्नबी (स.अ.) आयोजित हुआ। इस मौके पर क़ाज़ी ए शहर ने अपने सम्बोधन मे कहा के पहली जनवरी अर्थात 2023 के पहले दिन से मस्जिद शारदा नगर मे युवकों और छात्रों के लिए लाइब्रेरी और शिक्षा हासिल करने के लिए शैछिक जागरूकता व शिक्षाविदो के ज़रिये गाइडलाइन और गरीबो के नि:शुल्क इलाज और मशवरों के प्रबंध के साथ ही गरीबो को कानूनी सहायता के लिए सप्ताह मे दो दिन मस्जिद मे कानून के विशेषज्ञ और अधिवक्ता का भी इन्तिज़ाम किया जायेगा। 

    उन्होंने कहा के हमारा प्रयास है के इस तरह की मुहिम को अन्य जनपदो मे भी परवान चढ़ाया जाए। तंज़ीम अहले सुन्नत के महामंत्री हाजी मोहम्मद सलीस ने क़ाज़ी ए शहर की दो वर्षीय कारगुज़ारियों पर रिपोर्ट पेश की। जलसे की सरपरस्ती मुफ़्ती हसीब अख़तर शाहिदी और अध्यक्षता मौलाना अब्दुर रहीम क़ादरी ने की। मुख्य वक्ता  मौलाना मोहम्मद अख़तर रज़ा ने अपने विचार पेश किए। संचालन क़ारी इसराईल ने किया। 

    तिलावत सैफुल हश्मत क़ादरी ने की और नात ए पाक सय्यद मोहम्मद शोएब, सैफ खान, मोहम्मद बख़्तियार क़ादरी ने पेश की। मुख्य अतिथि सय्यद शहंशाह अली, हाजी मोहम्मद सलीस, सय्यद मोहम्मद अतहर, सय्यद अयाज़ अहमद व नफ़ीस वारसी रहे। मौलना अब्दुर रहीम क़ादरी ने दुआ कराई। इस मौके पर फैज़ मोहम्मद चिश्ती, हाफ़िज़ मोहम्मद मुबीन, हाफ़िज़ मोहम्मद अबरार, मोहम्मद फ़िरोज़ व मोहम्मद मक़बूल मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.