Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। ज्ञानवर्धक शिक्षा का स्थान आज भी सर्वोपरि।

    उवैस दानिश\सम्भल। नगर के स्प्रिंग्वेल्स पब्लिक स्कूल में साहित्यिक एवं सामाजिक संस्था एहसास फॉउंडेशन, फलाहे हयात सोसाइटी एवं साहिल स्टडी पॉइंट के संयुक्त तत्वाधान में सम्भल एजुकेशन समिट का आयोजन किया गया, जिसमें वक्ताओं ने शिक्षा को ऊंचा उठाने के लिए अपने अपने विचार व्यक्त किये।

    कार्यक्रम का आरम्भ तिलावते कलामे पाक से किया गया। तनवीर हुसैन अशरफी ने नाते पाक पेश की। मुख्य अतिथि के रूप में  यामीन बरकाती ने कहा कि वर्तमान समय मे शिक्षा को और अधिक उन्नत एवं ज्ञानपरक बनाये जाने की आवश्यकता है। बदर जमाल साहिल ने कहा कि आज लोग अधिक अंकों के आधार पर योग्यता का चयन करते हैं जिससे शिक्षा का स्तर गिरा है। शाह आलम रौनक़ ने शिक्षा के स्तर को ऊंचा करने के लिए हमेशा काबिलियत को महत्व दिए जाने पर ज़ोर दिया। कार्यक्रम आयोजक मीर शाह हुसैन आरिफ ने कहा कि समय के साथ शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक बदलाव आते रहे हैं लेकिन ज्ञानवर्धक शिक्षा का स्थान आज भी सर्वोपरि है।

    इस मौके पर सिब्ते अली, मोहम्मद सलमान, मोहम्मद आमिर सुहैल, शाज़िया खान, फरमान अब्बासी, मोहम्मद रेहान, मोहम्मद आजम, नाजिश खान, शारिक जीलानी, मोहम्मद खुर्शीद, मोहतसिम बिल्लाह, शाहिद हुसैन सैफ़ी, शफीक़ बरकाती, यामीन बरकाती, डॉ रियाज़ अनवर, ज़काउल्लाह,डॉ मोहम्मद अहमद आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम की अध्यक्षता यामीन बरकाती ने की एवं संचालन सलमान नबी ने किया। अंत मे मीर शाह हुसैन आरिफ ने सभी का आभार व्यक्त किया।

    शाह आलम रौनक

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.