Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। लापरवाह चिकित्सकों की वजह से चली गयी प्रसूता की जान, सर्वोदय अस्पताल का मामला।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। शहर के सर्वोदय हॉस्पिटल में  प्रसव के दौरान प्रसूता की मौत हो गई, मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा काटा, जिसके बाद अस्पतालकर्मी फरार हो गए। मौत की वजह अधिक रक्तस्राव होने से बताई जा रही है, फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    आपको बता दें कि मृतका कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के नगला बीच की रहने वाली थी, मृतका के पति तेजपाल ने बताया कि उन्होंने क्षेत्र की आशा निशा के कहने पर अशोक नगर के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसकी सामान्य डिलीवरी हुई और उसने बच्चे को जन्म दिया। मृतका के पति का आरोप है कि इसी बीच सुमन को अधिक रक्तस्राव हो गया था, तबियत बिगड़ने पर परिजनों को मिलने नहीं दिया, बाद में ब्लड की भी मांग की, परिजनों ने ब्लड भी दिया, लेकिन सुमन की तबियत में सुधार नहीं हुआ और उसने दम तोड दिया जिसके बाद बिना उन्हें सूचित  किए अस्पताल का पूरा स्टाफ चुपके से फरार हो गया।

    जानकारी मिलने के बाद प्रसूता के परिजन एकत्रित हो गये और उन्होंने अस्पताल संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा,सूचना पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने डा. शैलेश यादव, डा. महिमा जैन सहित समस्त स्टाफ के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की,ताकि इस तरह की लापरवाही किसी अन्य मरीजों के साथ घटित न हो, बाद में पुलिस ने परिजनों को समझा कर शव को अन्तः परीक्षण के लिए पोस्टमार्टम गृह कासगंज भेज दिया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.