Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित\सीतापुर। मिश्रित के मोहल्ला थोक वार्ड नंबर 4 निवासी साजिद अली ने प्रभारी निरीक्षक को एक शिकायती पत्र देकर लगाया आरोप।

    संदीप चौरसिया तहसील मिश्रिख की रिपोर्ट

    मिश्रित\सीतापुर। मोहल्ले के निवासी अब्दुल हमीद पुत्र अमजद , हसीब पुत्र हमीद , तस्लीम पुत्र जमील , जुबेर पुत्र जमील , सुहेल पुत्र जमील खैराबादी आदि लोग बिना किसी वैध लाइसेंस के महर्षि दधीच की पौराणिक तपो भूमि पर रात में चोरी से अपने घरों के अंदर बकरा काटने का कार्य करते हैं। पीड़ित का आरोप है । कि जहां इन लोगों के दरवाजों पर देर रात तक काफी भीड़ बनी रहती है । वहीं  खटपट की आवाजें आती रहती हैं । जिससे मोहल्ले में चोरी आदि का भय बना रहता है । और छात्रों की पढ़ाई भी बाधित हो रही है । घटना 4 दिसंबर की है । 

    उक्त आरोपी रात में अपने घरों में बकरा काट रहे थे ।  जिससे खटपट की आवाजें जोर से आ रही थी । पीड़ित ने जब इस बात का विरोध किया और धर्म नगरी व तीर्थ स्थल होने का वास्ता दिया । तो सभी आरोपी एक राय होकर बांका , बलम आदि लेकर पीड़ित के दरवाजे पर आ गए । और आमांदा फौजदारी होते हुए जान से मार डालने की धमकी देने लगे । पीड़ित ने मांमले का शिकायती पत्र यहां के प्रभारी निरीक्षक को देकर सभी आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.