Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। गीता जयंती पर पुलिस कमिश्नरेट कानपुर का 16 वां रक्तदान शिविर।

    • थाना फीलखाना के अंतर्गत लगाया गया शिविर
    • रक्तदान शिविर में मनाया गया सिविल डिफेंस का 60 वां स्थापना दिवस 
    • एडीएम सिटी ने रक्तदानीयों को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित 
    • 16 वें शिविर में रक्तदाताओं ने किया 69 यूनिट रक्तदान 
    • थैलीसीमिया पीड़ित बच्चों के लिये लगाया जाता है रक्तदान शिविर
    • कमिश्नरेट पुलिस 2.0 के थाना फीलखाना में लगा 16 वां शिविर

    कानपुर। दिन था मोक्षदा एकादशी और गीता जयंती का एक ओर जहां जगह-जगह सामुहिक श्री मदभागवतगीता का पाठ चल रहा था तो वही कुछ महान लोग बगैर फल की इच्छा के कर्म करने में मशगूल थे। मौका था पुलिस कमिश्नरेट कानपुर द्वारा आयोजित 16 वें रक्तदान शिविर का जिसमें रक्तदानियों ने 69 यूनिट रक्तदान किया।

    थैलीसीमिया पीड़ित बच्चों के लिये कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट 2.0 लगातार रक्त के महादानियों के लिए शिविर लगाकर रक्तदान के लिए अवसर प्रदान कर रहा है। इसी क्रम में रविवार को श्रंखला का 16 वां शिविर थाना फीलखाना में लगाया गया। युवाओं ने थैलेसिमिया से पीड़ित बच्चों की रक्षा का संकल्प लिया और बढ़चढ़कर रक्तदान किया। पुलिस के इस प्रयास मे चार चांद लगाए सिविल डिफेंस के 60 वें स्थापना दिवस ने, सिविल डिफेंस के पदाधिकारियों ने अपना स्थापना दिवस पुलिस के रक्तदान के इस महान कार्य के साथ मनाने का निर्णय लिया। इस रक्तदान शिविर में लगभग 69 लोगों ने रक्तदान किया। 

    रक्तदान शिविर में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की कुशल टीम और कानपुर थैलेसीमिक सोसाइटी और सिविल डिफेंस ने सहयोग किया। 16 वें रक्तदान शिविर में कुल 69 यूनिट रक्त का संग्रह किया गया। पुलिस कमिश्नरेट कानपुर के द्वारा थैलेसीमिया के करीब 161 पीड़ित बच्चों के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन कानपुर थैलेसीमिक सोसाइटी के साथ अनवरत आयोजित किया जा रहा है। शिविर में रक्तदानियों को पुलिस कमिश्नरेट का प्रशस्ति पत्र एडीएम सिटी अतुल कुमार द्वारा देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सिविल डिफेंस शिवराज सिंह, रोहित मेहरोत्रा, विमलेश यादव आदि उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.