Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। टोल प्लाजा कर्मी और चालकों में मारपीट पर्ची काटने को लेकर हुआ विवाद, टोल प्लाजा प्रबंधक ने 15 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

    शिबली इकबाल/देवबंद। ओवरलोड ट्रक की पर्ची काटने को लेकर चालक और टोल प्लाजा कर्मचारियों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। टोल प्लाजा प्रबंधक ने 4 नामजद ट्रक चालकों सहित 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।ब्रहस्पतिवार की देर रात रोहाना टोल प्लाजा पर ओवरलोड ट्रक की पर्ची काटने को लेकर टोल कर्मी और एक ट्रक चालक के बीच विवाद हो गया।बताया जाता है कि विवाद इतना बड़ा कि ट्रक चालक ने फोन कर अपने अन्य साथियों को टोल प्लाजा पर बुला लिया।इसके बाद टोल प्लाजा कर्मियों व ट्रक चालकों के बीच जमकर मारपीट हुई।बताया जाता है कि ट्रक चालक व उसके साथियों ने सिक्योरिटी ऑफिसर व अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की।इस मामले में प्लाजा मैनेजर ने 3 नामजद सहित 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

    रोहाना टोल प्लाजा के मैनेजर वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि बीती रात टोल प्लाजा पर टोल पर्ची कटवाने के लिए एक ट्रक रुका। ओवरलोड लगने पर बूथ पर बैठे कर्मचारी ने ट्रक चालक को ट्रक ओवरलोड होने की बात कही तो उसका चालक व क्लीनर कर्मचारी के साथ गाली गलौज करने लगे विरोध किया तो ट्रक चालक ने फोन कर अपने साथियों को वहां बुला लिया। आरोप है कि टोल कर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वह लोग टोल कार्यालय में घुस गए तथा हंगामा करने लगे।सिक्योरिटी ऑफिसर अभिनंदन सिंह ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ मारपीट की गई।मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर कुटेसरा निवासी उस्मान,नसीम, शाहनवाज और निरधना निवासी जुलफिक्कार के खिलाफ तहरीर दी है।देवबंद पुलिस का कहना है कि मुजफ्फरनगर कोतवाली में सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.