Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। यूपी-112, एम्बुलेंस-108 फायर-101 की रियलिटी की गई चेक।

    •  रियलिटी चेक-  यूपी-112 रही सबसे आगे,पीछे रही फायर ब्रिगेड
    • पीआरवी सबसे पहले पहुंची, फिर एम्बुलेंस और उसके बाद फायर ब्रिगेड

    हरदोई। नए साल के जश्न के दौरान किसी भी तरह की अनहोनी से निपटने के लिए एसपी राजेश द्विवेदी ने यूपी-112, एम्बुलेंस-108 और फायर ब्रिगेड-101 की रियलिटी चेक की। शनिवार को शहर के सिनेमा चौराहा पर किए गए ट्रायल में यूपी-112 की पीआरवी सबसे पहले 5 मिनट 15 सेकेंड पर सबसे पहले पहुंची।

    एसपी द्विवेदी ने बताया है कि नए साल के जश्न के बीच अगर किसी तरह की कोई अनहोनी हो जाए,तो उससे कैसे निपटें,कोई एक्सीडेंट हो,आग लग जाए या फिर लॉ एंड आर्डर के साथ कोई खिलवाड़ हो, उससे अलग-अलग तरह से निपटने के लिए रेस्पांस टाइम चेक किया गया। एसपी के सामने यूपी-112 को डायल किया गया तो 5 मिनट 15 सेकेंड पर पीआरवी सिनेमा चौराहा पर पहुंच गई। उसके बाद एम्बुलेंस-108 पर कॉल की गई तो 9 मिनट में एम्बुलेंस पहुंच गई, उसके बाद फायर ब्रिगेड-101 पर कॉल करने पर 11 मिनट में फायर ब्रिगेड की गाड़ी सिनेमा चौराहा पर पहुंच कर। एसपी ने सभी को इसी तरह तत्परता के साथ कार्य करने की नसीहत दी। इस दौरान कई पुलिस अफसर भी मौजूद रहे।

    • 500 पुलिस जवान करेंगे शहर की पहरेदारी

    हरदोई। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया है कि नए साल के जश्न के लिए पूरे शहर 500 से ज़्यादा पुलिस जवानों को तैनात किया जाएगा,जो शाम को 4 बजे से देर रात 2 बजे तक सारे शहर के चप्पे-चप्पे पर तैनात रहते हुए निगरानी करेंगे,ताकि किसी भी तरह के हालात से निपटा जा सके।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.