Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। निःशुल्क चिकित्सा मेला में 1104 मरीजों का हुआ इलाज।

    रिपोर्ट-सै० आसिफ हुसैन ज़ैदी

    बलिया। भृगु मंदिर के प्रांगण में मंडलीय निःशुल्क होम्योपैथिक चिकित्सा मेला का आयोजन हुआ। जिसका उद्घाटन सांसद वीरेन्द्र मस्त ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। सांसद मस्त ने मंडलीय निःशुल्क होम्योपैथिक चिकित्सा मेला के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार के मेला का आयोजन समय-समय पर होते रहने चाहिए। लोगों में होम्योपैथिक चिकित्सा के प्रति विश्वास है । उन्होंने  राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय सोनबरसा को सीएचसी सोनबरसा अस्पताल के भवन में व्यवस्थित ढंग से स्थापित करने की बात कही।

    जिला होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी डॉ सुरेश गोड ने कहा कि आम लोगों तक होम्योपैथिक चिकित्सा का इलाज आसानी से पहुंच सके इसके लिए समय-समय पर निःशुल्क चिकित्सा मेला का आयोजन आगे भी समय-समय पर होता रहेगा। उन्होंने कहा कि सभी होम्योपैथिक चिकित्सालय पर पर्याप्त मात्रा में दवाई उपलब्ध है जिसका लाभ आप ले सकते हैं। चिकित्सा मेला में  1104 लोगों ने निःशुल्क चिकित्सा का लाभ लिया।

    चिकित्सा मेला में डॉक्टर विमलेश कुमार पांडे, डॉक्टर शंकर यादव, डॉक्टर बृजेश कुमार भारती, डॉक्टर अनिता कुमारी, डॉक्टर नित्यानंद यादव, डॉक्टर उदय राज,  फार्मासिस्ट सुरेश कुमार पांडे परमानंद वर्मा  ने मरीजों का इलाज किया वह दवाएं वितरित की आशीष चौधरी सही कार्यालय के अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.