Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। सेंट्रल जीएसटी चीफ कमिश्नर ने tred व्यापारियों के साथ मीटिंग करके किया स्पष्ट, कोई टैक्स चोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। कानपुर में सेंट्रल जीएसटी चीफ कमिश्नर ने tred व्यापारियों के साथ मीटिंग करके किया स्पष्ट कोई टैक्स चोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लगभग 1 साल पहले कानपुर में अहमदाबाद जीएसटी टीम द्वारा इत्र कारोबारी  के घर से लगभग 200 करोड़ की नगदी बरामदगी के बाद पहली बार कानपुर में सेंट्रल जीएसटी के चीफ कमिश्नर ने के व्यापारियों के साथ मीटिंग की आज जीएसटी भवन मुख्यालय में कानपुर के बड़े व्यापारियों के साथ चीफ कमिश्नर डॉ उमाशंकर ने मीटिंग की अभी 10 दिन पहले ही ट्रांसफर होकर लखनऊ मुख्यालय आए हैं। 

    डॉक्टर उमाशंकर चीफ  कमिश्नर  सेंट्रल जीएसटी व अन्य अधिकारी साथ में। 

    आज कानपुर में आपस में आकर उन्होंने अपने अधिकारियों और व्यापारियों के साथ मीटिंग करके एक चेतावनी दी  कि किसी भी तरह  टैक्स चोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके अलावा अब टैक्स चोरी करने वालों के ट्रकों  माल वाहनों पर सर्विलांश सिस्टम से नजर रखी जाएगी वह जहां से माल लेकर अपने गोदामों से निकलते हैं अब सेंट्रल जीएसटी की गुप्त टीमें उन ट्रकों पर नजर रखेंगी जो टैक्स चोरी करके मालl लेकर जाते हैं  इसके अलावा उन्होंने अपने सेंट्रल जीएसटी के उन कर्मचारियों को भी चेतावनी दी  किसी भी कर्मचारी की अगर टैक्स चोरी करने वालों के साथ मिलीभगत पाई जाएगी तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी कोई छूट नहीं मिली पाएगी। 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.