Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर। ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान कहां सत्ता पक्ष ED का कर रही है दुरुपयोग, समाजवादी पार्टी पर धोखा का लगाया गंभीर आरोप।

    महताब आलम\गाजीपुर। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गाजीपुर के जहुराबाद से विधायक ओमप्रकाश राजभर आज मोहम्मदाबाद क्षेत्र के कठउत गांव में बीते 14 नवंबर को मां बेटी की हत्या के मामले में पुछार करने के  पहुंचे हुए थे। इस दौरान  ने ओमप्रकाश राजभर से बातचीत की इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह से शासन सत्ता के इशारे पर ईडी काम कर रही है इसका जीता जागता उदाहरण महाराष्ट्र में संजय राउत के मामले में देखने को मिला है जहां कोर्ट ने ईडी के कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए जवाब मांगा है।

    इससे यह साबित होता है कि शासन और सत्ता के लोग ED का दुरुपयोग कर रहे हैं। इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने बेरोजगारी पर भी जमकर हमला किया और कहा कि कोई टीवी पर बैठकर बेरोजगारी पर और किसानों पर डिबेट नहीं करता केवल हिंदू मुसलमान का डिबेट चलता है।

    इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने सपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि साजिश के तहत हमें टिकट बंटवारे में फंसाने की कोशिश की गई है इसी का नतीजा है कि सीटों के बंटवारे को लेकर काफी खींचतान हुआ था इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे भले ही पार्टी के सभी विधायक हैं लेकिन सपा के सिंबल पर चुनाव लड़े थे उदाहरण के तौर पर उन्होंने कई विधायकों के नाम भी गिनाए।

    ओमप्रकाश राजभर सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जहूराबाद विधायक

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.