Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पीलीभीत। जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन लघुसेतु का किया गया औचक निरीक्षण।

    ........ कार्यदायी संस्था को कार्यों में तेजी लाने के दिये निर्देश

    कुँवर निर्भय सिंह\पीलीभीत। जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने बीसलपुर खुदागंज मार्ग पर निर्माणाधीन रपटुआ नाला ग्राम बौनी के पास लघु सेतु, पहुॅच मार्ग के कार्यों का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था उ0प्र0 लोक निर्माण विभाग द्वारा अवगत कराया गया कि निर्माणाधीन लघु सेतु की कुल लागत रू. 663.00 लाख है। 

    कार्यदायी संस्था द्वारा अवगत कराया गया कि सेतु की लम्बाई 3x18 मीटर है। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने मैपलेआउट के माध्यम से भी लघु सेतु की जानकारी ली गई। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने प्रयोग की जा रही सरिया की गुणवत्ता परखी गई और निर्माणाधीन लघु सेतु के गैप में सीमेन्ट/मसाला भरने एवं अन्य मरम्मत कार्य कराने के निर्देश दिये गये। जिलाधिकारी द्वारा कार्यों में फिनिशिंग लाने के निर्देश दिये गये। जिलाधिकारी द्वारा कार्यदायी संस्था को कडे़ निर्देश देते हुये कहा कि लघु सेतु के समस्त कार्य निर्धारित मानक के अनुरूप कार्य कराया जाये। 

    निर्माणाधीन लघु सेतु का निर्माण माह फरवरी 2023 तक पूर्ण कराने के निर्देश दिये गये अन्यथा की स्थिति की कार्यवाही की जायेगी। इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही न हो। निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियन्ता पीडब्लूडी, उप जिलाधिकारी बीसलपुर व कार्यदायी संस्था के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.