Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। हिंदू रक्षा सेना के जिलाध्यक्ष ऐश्वर्या चौधरी के नेतृत्व में दर्जनों महिलाएं व कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद वसुधा की निर्मम हत्या करने के संबंध में डीएम को ज्ञापन सौंपा।

    रिपोर्ट: दिनेश कुमार प्रजापति धामपुर जनपद बिजनौर

    बिजनौर। हिंदू रक्षा सेना के जिलाध्यक्ष ऐश्वर्या चौधरी के नेतृत्व में दर्जनों महिलाएं व कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम लव जिहाद वसुधा की निर्मम हत्या करने के संबंध में धामपुर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आफताब को फांसी दिए जाने की मांग की। 

    आपको बताते चलें हिंदू रक्षा सेना की जिला अध्यक्ष ऐश्वर्या चौधरी ने दर्जनों महिलाएं व कार्यकर्ताओं को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया नारेबाजी कर धामपुर उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर महामहिम राष्ट्रपति के नाम लव जिहाद के कारण श्रद्धा की निर्मम हत्या करने के संबंध में ज्ञापन सौंपकर आफताब के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही भी फांसी दिए जाने की मांग की है ऐश्वर्या चौधरी ने बताया श्रद्धा एक हिंदू समुदाय से संबंध रखने वाली लड़की थी इसको मुस्लिम समुदाय के आफताब ने लव जिहाद के कारण अपने प्रेम जाल में फंसा या फिर उसकी बड़ी बेरहमी से 35 टुकड़े कर निर्मम हत्या कर दी ऐसे लव जिहादी दरिंदे हत्यारे आपको हिंदू रक्षा सेना ने हत्याकांड के लिए कठोरतम कार्यवाही कर फांसी की सजा दी जाए जाने की मांग करती है जिससे हमारे देश में पनपते लव जिहाद को रोका जा सके और कोई लड़की लव जिहाद के शिकार न हो सके भारत सरकार से सभी आमजन की अपील है कि इन लव जिहादियों के विरुद्ध कोई सख्त से सख्त कानून बनाया जाए यह सही है दरिंदे भविष्य में ऐसा कोई लव जिहाद संबंधी घिनौना अपराध न कर सके। 

    ज्ञापन देने वालों में गीता चौधरी ऐश्वर्या चौधरी अनीता देवी बलराम सिंह धर्मेंद्र सिंह चौधरी जयपाल सिंह ओमपाल सिंह गीता चौधरी मुकुल शर्मा उज्जवल चौधरी परविंदर शिवम अभिषेक हिमांशु पाल मोनिका हिमांशु विक्रांत आदि लोग मौजूद रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.