Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। असामाजिक तत्वों द्वारा गोवंश का बस एक ही इलाज छूरा कहते हुए वीडियो वायरल, कब होगी इन आरोपियों पर कार्यवाही।

    रिपोर्ट दिनेश कुमार प्रजापति धामपुर जनपद बिजनौर

    बिजनौर। धामपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम पाडली मांडू के रहने वाले समाजसेवी नीरज शर्मा ने बताया उनके ही गांव के व पास के कुछ लोग वीडियो में यह कहते साफ नजर आ रहे हैं कि गाय का इलाज केवल और केवल छूरा ही है की वीडियो वायरल हो रही है

    आज दिनांक 10 नवंबर 2022 दिन बृहस्पतिवार को नूरपुर थाना में ,वायरल हो रही वीडियो में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा गौ वंश का इलाज सिर्फ छुरा है व वर्तमान सरकार को गौ वंश  पर रोक लगाने का अधिकार नहीं इस प्रकार के वाक्यों का वीडियो में जिक्र किया गया है,के संबंध में अखिल गौ रक्षा महासंघ व अन्य दलों द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया व अतिशीघ्र कठोर कार्यवाही की मांग की। 

    समस्त सनातन धर्म के व्यक्तियों व गौ रक्षा दल व अन्य सनातनी लोगों में वायरल वीडियो के प्रति जबरदस्त आक्रोश है ।यदि ऐसे असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्यवाही नहीं हुई उक्त दलों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी शासन व प्रशासन की होगी। इन असामाजिक तत्वों में मुख्य रूप से ग्राम पाडली मांडू थाना धामपुर के जगत सिंह पुत्र शेर सिंह,ललित डबास पुत्र भूदेव सिंह ,हरदीप डबास पुत्र गजराज सिंह व ग्राम रायपुर लकड़ा भूतपूर्व प्रधान शहीद अहमद व अन्य व्यक्ति शामिल हैं ।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.