Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सिकंदराराऊ। अब्बासी समाज के लोग कब्रिस्तान क्षतिग्रस्त किए जाने को लेकर एसडीएम तथा सीओ से मिले, अधिकारियों ने किया मौका मुआयना।

    सिकंदराराऊ। पुरदिल नगर रोड स्थित अब्बासी समाज के कब्रिस्तान में जुताई करके पुरानी कब्र नष्ट करने के मामले को लेकर अब्बासी समाज के लोग शनिवार को कोतवाली में  आयोजित थाना दिवस के दौरान उप जिलाधिकारी तथा सीओ से मिले और कार्रवाई की मांग की।  उपजिलाधिकारी वेद सिंह चौहान एवं सीओ ब्रह्म सिंह ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया।

     शिकायतकर्ताओं ने कहा कि पुरदिल नगर रोड पर पेट्रोल पंप के बराबर अब्बासी समाज के पुराने कब्रिस्तान हैं । उन पर ट्रैक्टर से जुताई करते हुए रिंकू व तारिक पुत्र ताहिर , सौबी, जीशान , मतीन पुत्र यासीन निवासी  मोहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी ने पुरानी एवं कच्ची कब्रों को नष्ट कर दिया है। जबकि पक्की व निर्मित कब्र अभी मौके पर मौजूद हैं। शिकायत करने पर उक्त लोग मारपीट व गाली गलौज करने पर आमादा हो गए । इससे पहले भी कब्रों को क्षतिग्रस्त किया गया था। जिसकी रिपोर्ट 24 मार्च 2017 को की गई थी । कब्र नष्ट किए जाने को लेकर समाज के लोगों में रोष व्याप्त है।शिकायत करने वालों में शहजाद, नईम, रईस अहमद अब्बासी ,मोहम्मद इब्राहिम, इकबाल , गुड्डू , कदीर, जमील, आदि समाज के लोग शामिल थे।
    उप जिलाधिकारी वेद सिंह चौहान  एवं सीओ ब्रह्म सिंह ने स्वयं मौका मुआयना करके स्थिति का जायजा लिया। उप जिलाधिकारी ने पुलिस को मौके पर  आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.