Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ग़ाज़ीपुर। पुलिस को अपराध के रोकथाम में मिली बड़ी सफलता, बिरनो सीएससी की लूट घटना का अनावरण व पुलिस मुठभेड़ में लुटेरे माल के साथ गिरफ्तार।

    रिपोर्ट- महताब आलम 

    खबर ग़ाज़ीपुर से है जहां पुलिस अधीक्षक  के द्वारा जनपद में अपराध व अपराधियों व संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग हेतु दिए गए आदेशों  के क्रम  थाना दुल्लहपुर क्षेत्र अंतर्गत मलेठी मोड़ के पास थाना दुल्लहपुर पुलिस द्वारा बैरिकेटिंग लगाकर चेकिंग की जा रही थी कि दो  बाइक सवार बदमाश पुलिस को गाली देते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायर करते हुए थाना बिरनो की तरफ भागने लगे थाना प्रभारी दुल्लहपुर द्वारा कंट्रोल रूम को अवगत कराते हुए बदमाश का पीछा किया गया। 

    स्वाट टीम व  बिरनो पुलिस द्वारा थाना बिरनो क्षेत्र अंतर्गत जयरामपुर के पास चेकिंग की जा रही थी सूचना पर उन दोनो बदमाश की घेराबंदी का प्रयास करते हुए पुलिस टीमो के द्वारा  बिरनो दुल्लापुर रोड पर सेनोबांध के पास घेराबंदी की गयी, पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश अरविंद कुमार यादव को पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर गया तथा दूसरे बदमाश द्वारा भागने का प्रयास किया गया जिसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया घायल बदमाश अरविंद कुमार यादव को सीएचसी अस्पताल बिरनो में भर्ती कराया गया है। 

    अन्य छानबीन और विधिक कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्त अरविंद के पास से एक  मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा मय एक  जिंदा कारतूस मय दो अदद खोखा कारतूस बरामद हुआ एक बैग जिसमें ₹105000 रुपए नगद बरामद हुआ। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.