Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। विधायक इरफान सोलंकी पर एक और मुकदमा दर्ज।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। जाजमऊ थाना क्षेत्र में एक प्लाट में आगजनी के मामले में सपा विधायक इरफान सोलंकी और भाई रिजवान सोलंकी पर पुलिस ने एक और मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने विधायक की गिरफ्तारी के लिए एनबीडब्ल्यू भी ले रखा है। 25 नवंबर को इरफान के वकील तरफ से अग्रिम जमानत के लिए बेल एप्लीकेशन लगाई गई थी। जिसमें कोर्ट ने 1 दिसंबर को अगली डेट दी है। उससे पहले विधायक इरफान सोलंकी पर एक और मुकदमा दर्ज हो गया है।

    विधायक इरफान सोलंकी की चचेरी बहन सपा नेत्री उजमा सोलंकी पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस को शक है कि इन लोगों ने विधायक व उसके भाई को भागने में पूरी मदद की है। ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया है कि विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी फर्जी आधार कार्ड के आधार पर लखनऊ से दिल्ली फिर दिल्ली से मुंबई फरार हो चुके हैं। फर्जी आधार कार्ड बनाने में सपा नेत्री नूरी शौकत, अख्तर मंसूरी, अनवर मंसूरी और अली को गिरफ्तार कर लिया है। विधायक इरफान सोलंकी ने एयरपोर्ट सुरक्षा का भी उल्लंघन किया है। जिसको लेकर शहर के ग्वालटोली थाने में एक मुकदमा लिखवाया गया है। जिसमे 120बी, 420 समेत अन्य धाराओं शामिल है। 

    पुलिस गिरफ्तार लोगों के पास से बरामद सामान को अपनी गिरफ्त में लेकर जांच कर रही है। विधायक इरफान की चचेरी बहन सपा नेत्री उजमा सोलंकी को उनकी मद्दत के आरोप में अभी हिरासत में लिए है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.