Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। वाहन चोर गिरफ्तार

     दिनेश कुमार प्रजापति 

    बिजनौर। थाना शिवाला कला पुलिस द्वारा वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी के 5 दो पहिया वाहन तथा अवैध  शस्त्रों सहित दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी भागने में हुआ सफल,फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

    दरअसल आपको बता दें जनपद बिजनौर एसपी दिनेश सिंह के निर्देशन पर चलाए जा रहे अभियान के तहत शिवाला कला पुलिस ने चेकिंग के दौरान रतनगढ़ के जंगल मे सेवा ग्राम महाविद्यालय से खैरपुर जाने वाले तिराहे पर आम के बाग में बनी कोठरी के पास से दो अभियुक्तों सोनू और राहुल को एक अवैध तमंचा दो जिंदा कारतूस व एक चाकू सहित पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की पांच मोटरसाइकिल भी बरामद की है पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया की पांचों मोटरसाइकिल उन्होंने अपने साथी अंकुर उर्फ छोटू ग्राम पहाड़पुर थाना धनोरा जनपद अमरोहा के साथ मिलकर चोरी की थी।

    एसपी देहात श्री राम अर्जुन ने बताया कि जनपद में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत दो शातिर वाहन चोरों को चोरी की बाइकों सहित गिरफ्तार किया गया है, उन्होंने बताया एक मोटरसाइकिल थाना शिवाला कला और थाना धनोरा से चोरी की थी अन्य तीन मोटरसाइकिले कहा से चोरी की गई है और आरोपियों का आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। इनका एक साथी अंकुल उर्फ छोटू भागने में सफल रहा जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगी हुवी है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.