Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सिकंदराराऊ। बरेली में आयोजित प्रांतीय अधिवेशन में सिकंदराराऊ के व्यापारियों ने लिया भाग , राष्ट्रीय अध्यक्ष का किया स्वागत।

    नीरज चक्रपाणि

    सिकंदराराऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रांतीय अधिवेशन बरेली में सिकंदराराऊ की टीम ने भी हिस्सा लिया। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये। राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री संदीप बंसल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि व्यापारियों को फौजी व आईएएस की तरह सम्मान मिलना चाहिए। क्योंकि व्यापारी ही देश की अर्थ व्यवस्था का पोषक है। लेकिन सरकारी मशीनरी सबसे ज्यादा उत्पीड़न व्यापारियों का ही करती है। इसलिए सभी व्यापारी साथियों को भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े होना है।

    उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर अपने संगठन को इतना मजबूत बना लो कि उत्पीड़न करने वालों की रूह काँप जाये। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल आज देश का सबसे बड़ा व्यापारिक संगठन बन चुका है जो देश के 14 प्रांतों में काम कर रहा है । दलाली और उगाही करने वालों का संगठन मे कोई स्थान नहीं है । केवल ईमानदार लोगों का ही संगठन में स्वागत है। इस अवसर पर सिकंदराराऊ के व्यापारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल का फूल माला पहनाकर एवं बुके बैठकर के स्वागत किया। बैठक में सिकंदराराऊ से मुख्य रूप से संजीव महाजन , दुर्वेश पचोरी, कृष्ण गोपाल वार्ष्णेय , सुनील महाजन, राजीव पंकज आदि थे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.