Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। चोरों की तरह जाँच करने बिजली उपभोक्ता के घर मे विजलेंस और पुलिस की टीम।

    रिपोर्ट-सै० आसिफ हुसैन ज़ैदी

    बलिया। एक तरफ सूबे की योगी सरकार एक ओर प्रदेश मे महिला सुरक्षा की बात कर और भ्रष्टाचार रोकने के दावा कर रही है।फिर भी सरकार के नौकर शाह सरकार की छवि बिगाड़ नें से परहेज़ नहीं कर रही है। बलिया नगर में योगी के अधिकारियों से भी महिलाएं अपने आप कोअसुरक्षित महसूस कर रही हैं ।    

    खबर उत्तर प्रदेश के बलिया शहर से हैं जहां बिजली विभाग की कथित विजिलेंस एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा शहर कोतवाली थाना अंतर्गत सरहसपाली गोपालपुर सहोदरा गांव में बिजली उपभोक्ता के घर में जांच करने पहुंची,इसी बीच एक उपभोक्ता पेशे से पत्रकार होने के कारण खबर पर घर से बाहर गए थे , घर पर उनकी पत्नी अकेले थी एवं घर में निचले दो फ्लोर पर व्यवसायिक कार्य होते हैं दोनों फ्लोर पर विजिलेंस टीम ने संपूर्ण रुप से पहली जांच की एवं जब उसके यहां उन्हें कुछ भी नहीं मिला, उक्त टीम की कारस्तानी का पूरा दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया।

    फिर क्या था जांच टीम ने उसके घर के ऊपर परिवारिक आवास में प्रवेश करने की कोशिश पडोसी की घर छत पर चढ़कर ताका झांकी करने लगी इस टीम के साथ एक  भी महिला कांस्टेबल या अधिकारी मौजूद नहीं था। इसी पत्रकार की पत्नी ने पूर जोर विरोध किया। साथ हीउसने  अपने पति को फोन कर घटना से अवगत करा दिया। उक्त अधिकारियों तो जांच के नाम पर गुंडागर्दी करते देखे गये। आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ धक्का-मुक्की करने पर उतर आये। इन सब के  बावजूद पीड़िता  ने आवास  में प्रवेश होने नहीं दिया। 

    अब आप इस वीडियो को जरा गौर से देखिए कैसे जांच टीम ने दूसरे के  छत से कूदकर पत्रकार के आवास में प्रवेश करने की कोशिश की जिसका पीडिता ने विरोध किया।कहा कि आपको जांच करना है तो मेरे पति को आ जाने दीजिए फिर आवास  में प्रवेश कीजिएगा। परंतु  अधिकारियों पर तो बदसलूकी का भूत चढा रहा। अब इस पूरे मामले में पीड़ित पत्रकार द्वारा पुलिस अधीक्षक को तहरीर दे दी गई है अब देखना यह होता क्या है।

     राजू.गुप्ता -पीड़ित 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.