Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हाथरस। जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिऐशन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर जिले की ज्वलंत समस्याओ से कराया अवगत।

    नीरज चक्रपाणि

    हाथरस।  जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिऐशन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी  अर्चना वर्मा से मुलाकात कर उनके आगमन पर बुके भेंटकर अभिनंदन किया। इस अवसर पर एसोसिऐशन के जिलाध्यक्ष महेश चंदेल के साथ महासचिव नीरज चक्रपाणि, कोषाध्यक्ष जिनेन्द्र जैन व संरक्षक मंडल के सदस्य एम.एल. रावत, अशोक रावत, अतुल नारायण आदि लोग उपस्थित थे। सभी का परिचय जिला सूचना अधिकारी प्रदीप कुमार द्वारा कराया गया तथा जिला  अधिकारी महोदया  ने समस्त पत्रकारों को आश्वासन दिया कि शासन के अनुरूप मान्यता प्राप्त पत्रकारों की किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान किया जायेगा तथा उनसे सहयोगात्मक रवैया की कल्पना की है। 

    इस अवसर पर जिलाध्यक्ष महेश चंदेल ने  नगर की जाम जैसी समस्या से अवगत कराते हुये कहा कि नगर में ट्रांसपोर्ट नगर न होने की वजह से अनियंत्रित वाहनों के खड़े हो जाने की वजह से जाम जैसी समस्याएं पैदा हो जाती है। ना हीं नगर में  पार्किंग की व्यवस्था है। जिसकी वजह से ही जाम जैसी समस्याएं पैदा होती हैं। वहीं ज्वलन्त समस्या के रूप में एक और समस्या पर प्रकाश डालते हुये एसोसिऐशन के  महासचिव नीरज चक्रपाणि   ने जिलाधिकारी  महोदया  को अवगत कराया कि आगरा -अलीगढ़ जाने वाले मार्ग पर बसें बाईपास से होकर निकल जाती हैं। जिसकी वजह से बसें बसस्टैंड तक नहीं आती हैं और नगर की आम जनता बस स्टैंड पर बैठे बसों का इंतजार करते रहते हैं। घण्टों बाद आगरा व अलीगढ़ के  लिए खड़खड़ाती र्हुइं बसें आती हैं और उसमें अनगिनत सवारियां चड़ जाती हैं। भारी परेशानी के चलते सफर कर पाते हैं।अन्य पदाधिकारियों ने हाथरस डिपो की समस्या के  बारे में भी जिलाधिकारी महोदया  को अवगत कराया  कि हाथरस डिपो की 40 से अधिक बसें खराब पड़ी हुई हैं तथा पूरी तरह बसों में शीशे तक नहीं हैं। सर्दी के मौसम में बसों के शीशे चढ़ना अति आवश्यक है। वहीं बाईपास से गुजरने वाली बसें जब बस स्टैंड से जायेंगी तो आम जनता को भारी सुविधा का अहसास होगा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.