Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। महिला डॉक्टर से अभद्रता करने पर मामला दर्ज, वीडियो हुआ वायरल, इलाज करवाने गई महिला मरीज के पति ने की थी डॉ से अभद्रता।

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल के शाहपुर नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बीती गुरुवार की रात दस बजे के लगभग मेडिकल वार्ड में एक महिला मरीज के पति द्वारा ड्यूटी चिकित्सक अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि जहरखुरानी से पीड़ित एक महिला को उसके पति ने गुरुवार रात में मेडिकल वार्ड में भर्ती कराया था। महिला चिकित्सक डॉ यूपा वर्मा द्वारा उक्त पीड़ित महिला का उपचार किया जा रहा था। अस्पताल में भर्ती महिला का पति हेमंत सोनी द्वारा इस बीच महिला चिकित्सक से अभद्रता की गई।

    पीड़ित महिला के पति की इस प्रकार की हरकत से अन्य मरीज व अटेंडर स्टाफ सकते में आ गए था। महिला चिकित्सक डॉ यूपा वर्मा बीएमओ शाहपुर ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और हेमंत सोनी को थाने ले गई। चिकित्सक डॉ यूपा वर्मा की लिखित शिकायत पर पुलिस थाने में आरोपित के विरुद्ध धारा 186, 294 अपराध दर्ज कर प्रकरण को विवेचना में लिया गया। विवेचना उपरांत आरोपित पर अन्य धारा बढ़ने की संभावना है। बीती गुरुवार की रात जहर खुरानी से पीड़ित महिला का मेरे द्वारा उपचार किया जा रहा था। इसी दौरान महिला के पति हेमंत सोनी के द्वारा मेरे साथ अभद्रता से बात की गई और मेरा हाथ झटक दिया। मेरे द्वारा घटना की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज की गई है।

    डॉ. यूपा वर्मा, (बीएमओ शाहपुर )

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.