Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया/ बेल्थरा रोड। रंगदारी में मोबाइल न देने पर अज्ञात हमलावरों ने की पत्रकार के भाई पर जानलेवा हमला।

    रिपोर्ट-सै० आसिफ हुसैन ज़ैदी

    बलिया/बेल्थरा रोड। बेल्थरा रोड स्थानीय नगर के बस स्टेशन वाली गली में पत्रकार शब्बीर अहमद की मोबाइल मैकेनिक की दुकान में घुसकर उनके भाई इसरार अहमद (38) के ऊपर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया घटना रविवार की दोपहर की बताई गई है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से व्यापारियों में घोर गुस्सा उभर गया है। घटना के बाद उनका प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया जहां चिकित्सक ने गंभीर अवस्था में उन्हें रेफर कर दिया पुलिस को इसके बाबत सूचना तो मिल चुकी है जो अपने स्तर से जांच प्रक्रिया शुरू कर दिया है। 

    घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि स्थानीय नगर की अति व्यस्त मोबाइल मार्केट बस स्टेशन गली में रविवार को जहां पत्रकार शब्बीर अहमद का छोटा भाई इसरार अहमद मोबाइल मैकेनिक की अपनी दुकान पर काम कर रहा था। कि दोपहर को करीब 1.30 बजे दिन आचानक तीन हमलावर मोटरसाइकिल से आ धमके ,और दुकानदार इसरार अहमद से  रंगदारी में मोबाइल मांगने लगे। दुकानदार इसरार द्वारा अनभिज्ञता जाहिर करने पर हमलावर आग बबुला हो गये, और हमलावरों नें मार पीट कर उन्हे बुरी तरह जख्मी कर दिया। हमलावरों के इस हरकत से आस पास के दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई, और हमलावरों को पकड़ने के लिए कुछ दुकानदारों नें पकड़ने का प्रयास भी किया, किन्तु दो हमलावर भागने में सफल हो गए। किन्तु एक हमलावर अपने बचाव में एक मकान पर छत पर चढ़ने का प्रयास किया, लेकिन धरो पकड़ो की माहौल में अन्ततोगत्वा आम जनता की गिरफ्त में आ गया। इकठ्ठी भीड़ में एक हमलावर को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर सीयर पुलिस चौकी के हवाले कर दिया।

    चोटिल हमलावर को भी स्थानीय पुलिस नें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सीयर उपचार हेतु लाया, वहीं अज्ञात हमलावरों से गम्भीर रूप से जख्मी मोबाइल व्यवसाई इसरार अहमद को उनके परिजनों व दुकानदारों नें उपचार हेतु समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में दाखिल किया, जहां स्थिति गम्भीर होने के कारण चिकित्सक ने उन्हें सदर अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया। घटना के उपरांत स्थानीय पुलिस मामले के छानबीन व, फरार अन्य हमलावरों के जानकारी करनें में  लगी हुई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.