Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी पहुँचे कानपुर , निकाय चुनाव की रणनीति की तैयार , बोले दमखम से लड़ेंगे चुनाव।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। नगर निकाय चुनाव की आहट लगते ही तैयारियों में सभी दल जुट गए है , इसी कड़ी में आज कांग्रेस की एक बैठक पार्टी कार्यालय तिलक हाल में आयोजित हुई । बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने शिरकत की । इस दौरान निकाय चुनाव की रणनीति तैयार की गई। 

    बैठक में मौजूद कांग्रेसी दिग्गजों ने अपने सुझाव प्रदेश अध्यक्ष को दिए। कहा गया कि मौजूदा समय में भाजपा और सपा से संघर्ष करके आगे निकालने का प्लान बनाया गया। कांग्रेसियो ने सीटों को तीन अलग-अलग भागों में बांटा । जिताऊ सीटों की सूची के साथ ही संघर्ष वाली सीटों सूचि तकीयर की गयी। जिस जगह पर पार्टी कमजोर है वहां कैसे पार्टी को मजबूत किया जाए इस पर भी चर्चा हुई । 

    बृजलाल खाबरी ( प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस )

    बैठक के दौरान स्पष्ट रूप से कहा गया कि अपने अपने क्षेत्र में आम जनता के हित में कार्य करें । पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेंगे । कांग्रेस के पास संगठन की शक्ति है , उसी आधार जनता के पास जाएंगे । भाजपा लोगों को आपस में लड़ाने काम करती है  जनता यह समझ चुकी है । 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.